क्या है बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस का नाम और फोटो?

2894
news
क्या है बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस का नाम और फोटो?

देश भर की कुछ सबसे खूबसूरत महिलाओं को चुनता है, जिनमें ताजा चेहरे और युवा प्रतिभा शामिल होती है, और यह देखने के लिए एक ऑनलाइन सर्वेक्षण आयोजित करता है कि उनमें से कौन देश की सबसे वांछित महिला बनने के योग्य है। इसके वार्षिक अनुष्ठान को आगे बढ़ाते हुए, सर्वेक्षण 2019 के लिए आयोजित किया गया और उसी के परिणाम हाल ही में घोषित किए गए।

तो यह कैसे काम करता है? द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, रैंकिंग एक ऑनलाइन मतदान में डाले गए वोटों पर आधारित है, जो एक आंतरिक निर्णायक मंडल द्वारा किए गए अंतिम निर्णय के साथ है। टाइम्स 50 सबसे वांछनीय महिलाएं ऐसी महिलाएं हैं जो 40 वर्ष से कम उम्र की हैं और अपनी बेमिसाल कृपा, आत्मविश्वास, प्रतिभा और शैली के लिए जानी जाती हैं।

disha non fiiii -

हर साल की तरह, इस साल भी कुछ सबसे प्रतिभाशाली और होनहार अभिनेताओं ने इस सूची में स्थान बनाया। जबकि कई नए प्रवेशकर्ता थे, कुछ ऐसे भी थे जो आश्चर्यजनक रूप से अपने पिछले स्थानों से नीचे आ गए थे। उनमें से एक अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं। आलिया भट्ट, जो वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज़ फिल्म सदक 2 के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, 2018 -19 की सबसे वांछनीय महिला थीं। लेकिन इस साल वह सूची में 12 वें स्थान पर आ गईं।

disha non -

अगर बात की जाए बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री की तो वो हैं दिशा पाटनी, जिन्होंने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, बाघी 3, मलंग और लोफर जैसी फिल्मों में काम किया है, ये सबसे सेक्सी महिला हैं। 2019 की सूची में वह नौवें स्थान पर रहीं। इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए, दिशा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, “मुझे लगता है कि मेरी सापेक्षता दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होती है। यह कुछ भी हो सकता है – फैशनेबल होने का मेरा खुद का संस्करण या, शायद, फिट रहना।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

यह भी पढ़े:सपना चौधरी की बहन का नाम