सुपर पावर सेक्स कैप्सूल के फायदे या नुक्सान क्या है?

16902
news

सुपर पावर कैप्सूल आपकी शीघ्रपतन, स्तंभन दोष जैसी समस्याओं के लिए एक सही समाधान है। इसलिए बिस्तर पर अधिक समय तक रहें। यह एक सुरक्षित विकल्प है क्योंकि इस तेल के कोई दुष्प्रभाव नहीं हैं।यह आकार बढ़ाने में भी फायदेमंद है।यह सेक्स टाइमिंग को बढ़ाता है। उन्नत सेक्स ड्राइव और कामेच्छा अधिक तीव्र स्खलन।

सेक्स पिल्स ‘वह नाम है जिसे लोग सेक्स-संबंधी समस्याओं के लिए ली गई गोलियों को देते हैं। ‘सेक्स पिल्स’ आमतौर पर ऐसी दवाएँ हैं जो काम करती हैं और डॉक्टरों द्वारा निर्धारित और अनुशंसित की जाती हैं, लेकिन इनमें बिना लाइसेंस की हर्बल गोलियां भी हैं जो ओवर-द-काउंटर बेची जाती हैं। ये काम करने के लिए सिद्ध नहीं हैं, और यह भी सुनिश्चित करने के लिए ठीक से जाँच नहीं की जाती है कि वे सुरक्षित हैं।

capsule non -

सबसे सुरक्षित सेक्स पिल्स वे हैं जो एक विनियमित सेवा से हैं जहां योग्य डॉक्टरों या फार्मासिस्ट से परामर्श किया जाता है। उनके द्वारा दी जाने वाली दवाएं शीघ्रपतन (पीई) और स्तंभन दोष (ईडी) जैसी समस्याओं के लिए हैं:
अगर आपको सेक्स से जुड़ी कोई समस्या नहीं है और आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं, तो सेक्स की गोलियां आपके लिए सही नहीं होंगी।

अपने यौन जीवन के लिए क्या गोली खानी चाहिए, इसके बारे में सोचने से पहले, यह सोचना ज़रूरी है कि आप इसे कैसे सुधारना पसंद करेंगे और ऐसा करने का सबसे अच्छा और सुरक्षित तरीका क्या हो सकता है। अक्सर, आप अपनी जीवनशैली में बदलाव, परामर्श या चिकित्सा प्राप्त करने, या अपने साथी के माध्यम से बातें करके अपने यौन जीवन में बड़े सुधार देख सकते हैं।

ED के लिए कैप्सूल लेने के कुछ फायदों में शामिल हैं:

sex non fiiii 1 -

कैप्सूल तेजी से अभिनय कर रहा है, यह गोली लेने के लगभग 30 मिनट बाद काम करना शुरू कर देता है।
प्रभाव कई नैदानिक ​​परीक्षणों में अच्छी तरह से स्थापित किया गया है।
प्रभाव 4 घंटे तक रह सकते हैं।
गंभीर साइड इफेक्ट दुर्लभ हैं – हालांकि वे एलर्जी प्रतिक्रियाओं और हृदय की समस्याओं को शामिल कर सकते हैं।

कुछ नुकसान में शामिल हैं:

हर एक दवा के फायदे या नुक्सान जरूर होते हैं इसलिए आप सम्बंधित विशेषज्ञ से सलाह ले कर हीं इसका उपयोग करें।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें

यह भी पढ़े:क्या सरकारी कर्मचारी पंचायत चुनाव में प्रचार कर सकते हैं?

साभार –www.fitbynet.com