महिलाएं किस उम्र तक सेक्स का आनंद ले सकती हैं ?

8204
news
महिलाएं किस उम्र तक सेक्स का आनंद ले सकती हैं

महिलाएं किस उम्र तक सेक्स का आनंद ले सकती हैं

सेक्स एक शक्तिशाली भावनात्मक अनुभव और स्वास्थ्य की रक्षा या सुधार के लिए एक महान उपकरण हो सकता है, और यह निश्चित रूप से केवल युवाओं के लिए ही नहीं है। अंतरंगता की आवश्यकता व्यर्थ है।

और अध्ययन अब इस बात की पुष्टि करते हैं कि आपका लिंग चाहे जितना भी हो, आप जब तक चाहें सेक्स का आनंद ले सकते हैं। स्वाभाविक रूप से, 70 या 80 पर सेक्स ऐसा नहीं हो सकता है जैसा कि 20 या 30 पर है – लेकिन कुछ मायनों में यह बेहतर हो सकता है।

एक बड़े वयस्क के रूप में, आप अपने पहले के वर्षों की तुलना में समझदार महसूस कर सकते हैं, और जान सकते हैं कि आपके यौन जीवन में आने पर आपके लिए सबसे अच्छा क्या है। पुराने लोगों में अक्सर अधिक आत्मविश्वास और आत्म-जागरूकता होती है,

सेक्स का आनंद
सेक्स का आनंद

और युवाओं के अवास्तविक आदर्शों और दूसरों के पूर्वाग्रहों से मुक्त महसूस होती है। और बड़े हुए बच्चों के साथ और कम मांग के साथ काम करते हैं, जोड़े बेहतर होते हैं और एक-दूसरे के साथ पुराने विचलित होने के बिना आराम कर पाते हैं।

कई कारणों से, हालांकि, कई वयस्क अपने बाद के वर्षों में सेक्स के बारे में चिंता करते हैं, और यौन मुठभेड़ों से दूर हो जाते हैं। कुछ बड़े वयस्क शर्मिंदा महसूस करते हैं, या तो उनके बूढ़े शरीर या उनके “प्रदर्शन” से, जबकि अन्य किसी बीमारी या साथी के नुकसान से प्रभावित होते हैं। सटीक जानकारी और खुले दिमाग के बिना, एक अस्थायी स्थिति एक स्थायी में बदल सकती है।

आप सक्रिय होने से ऐसा होने से बच सकते हैं। चाहे आप अपनी सेक्स लाइफ को फिर से शुरू करने या सुधारने की कोशिश कर रहे हों, नई चीजों को आजमाने और जरूरत पड़ने पर पेशेवर मदद मांगने के लिए तैयार रहना जरूरी है।

यह भी पढ़ें :कोरोना वायरस की जांच दिल्ली में कहां कराएं !

उम्र बढ़ने के साथ आने वाले सामान्य परिवर्तनों की भरपाई के लिए आप बहुत कुछ कर सकते हैं। उचित जानकारी और समर्थन के साथ, आपके बाद के वर्ष आपकी कामुकता के भावनात्मक और कामुक दोनों पहलुओं का पता लगाने के लिए एक रोमांचक समय हो सकता है।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.