महिला को GB रोड़ पर बेचा, 15 आदमी करते थे रेप, इस तरह सुनाई दर्दनाक कहानी

0
GB-Road

बेहतर नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई बार मासूम महिलाएं जिस्म फरोशी का धंधा करने वालों की गिरफ्त में फंस जाती है, जहां से उनका निकलना मुश्किल हो जाता है। एक अच्छी व बड़ी कंपनी में काम करने वाली एक महिला को जबरन देह व्यापार के धंधे में झोंक दिया गया। भाई की मदद से वह इस गंदे व्यापार से बाहर आने में कामयाब रही।

देश का नामी हिन्दी चैनल के मुताबिक़, महिला कोलकाता में एक बड़ी कंपनी में काम कर रही थी, लेकिन और बेहतर नौकरी के नाम पर उसे एक आदमी दिल्ली लेकर आया और फिर उसे जबरन जीबी रोड में भेज दिया गया। इसके बाद में महिला को एक शख्स ने जीबी रोड में बेच दिया था। महिला कहती है कि हर रोज 15 से 20 आदमी उसका रेप करते थे।

दिल्ली की बदनाम गलियों की अश्लील बादशाहत में महिला से कोठा नंबर 68 में जबर्दस्ती देह व्यापार कराया जाने लगा। इसके अचानक एक दिन एक बंगाली शख्स ग्राहक के रूप में महिला से मिला। महिला ने उससे मदद मांगी और ग्राहक इसके लिए तैयार हो गया। महिला ने ग्राहक को अपने भाई का नंबर दिया। इसके बाद ग्राहक ने फोन करके बहन के बारे में उसके भाई को बताया। भाई दिल्ली आया और ग्राहक बनकर उसी कोठे पर पहुंचा।

खुद अपनी बहन से कोठे पर मिलने के बाद महिला के भाई ने दिल्ली महिला आयोग से मदद के लिए संपर्क कियाष दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस के सहयोग से महिला को कोठा नंबर 68 से छुड़ा लिया गया। दिल्ली आने के बाद जीबी रोड पर बेच दिए जाने की वजह से महिला अपने घर वालों से संपर्क नहीं कर पा रही थी। उसके भाई ने कोलकाता में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था। 8 अगस्त को महिला को छुड़ाने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोठे के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला ठीक 2 महीने पहले 8 जून को दिल्ली आई थी।

ये भी पढ़ें : पहले रोकी ट्रेन, अब रोकी बस. कश्मीर मुद्दे पर भारत के फैसले से बौखलाया पाकिस्तान