WB Election 2021: ममता बनर्जी ने लगाया केंद्रीय बलों के दुरुपयोग का आरोप, Election Commission पर भी उठाए सवाल

446
WB Election 2021: ममता बनर्जी ने लगाया केंद्रीय बलों के दुरुपयोग का आरोप, Election Commission पर भी उठाए सवाल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने केंद्रीय बलों पर टीएमसी मतदाताओं को खुलेआम डराने और एक पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए कई लोगों को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तीन जिलों की 31 विधान सभा सीटों पर वोटिंग जारी है. इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्वीट कर केंद्रीय बलों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग (Election Commission) पर भी सवाल उठाए हैं.

ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग को बताया मूकदर्शक

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्वीट कर कहा, ‘केंद्रीय बलों का व्यापक दुरुपयोग बेरोकटोक जारी है. इस मुद्दे को बार-बार उठाने के बावजूद चुनाव आयोग एक मूक दर्शक बना हुआ है, जबकि कई जगहों पर केंद्रीय बलों का दुरुपयोग किया जा रहा है, जो टीएमसी मतदाताओं को खुलेआम डराने और एक पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए कई लोगों को प्रभावित कर रहे हैं.’

mamata banerjee tweet 3454 0 -

ये भी पढ़ें-  भारतीय संविधान के अनुसार राजनीति सेवा है या नौकरी ?

तीन जिलों की 31 सीटों पर मतदान जारी

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है और 3 जिलों की 31 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. हावड़ा, हुगली और दक्षिण 24 परगना की 31 सीटों पर कुल 205 प्रत्याशी मैदान में हैं. इन सभी सीटों को संवेदनशील घोषित किया गया है और वहां धारा 144 लागू है.  हावड़ा की सात, हुगली की आठ और दक्षिण 24 परगना जिले की 16 सीटों पर मतदान हो रहा है.

Source link