इस बंदर की समझदारी देखकर दंग रह जाएंगे आप!

0
इस बंदर की समझदारी देखकर दंग रह जाएंगे आप!
इस बंदर की समझदारी देखकर दंग रह जाएंगे आप!

वीडियो की दुनिया से आज हम आपके लिये एक ऐसी वीडियो लेककर आये है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। प्यासे को पानी पिलाना भारतीय संस्कृति में पुण्य का काम माना जाता है। आमतौर पर, जब इंसान प्यासा होता है, या तो पानी ले लेता है या फिर पानी मांग लेता है। लेकिन कभी आपने सोचा है कि जब एक बेजुबान प्राणी प्यासा हो तो वो कैसे अपनी प्यास का इजहार करेगा। जी हाँ, सोचने की जरूरत नहीं है कि क्योंकि इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो आपके लिये लाएं है, जिसे देखकर आप हैरान के हैरान ही रह जाएंगे।

कैसे एक बेजुबान प्राणी अपनी प्यास बुझाने के लिए समझदारी का रास्ता अपनाता है, यह जानने के लिये तो आपको वीडियो देखना ही पड़ेगा, लेकिन वीडियो में क्या है, इसकी थोड़ी सी जानकारी हम आपको दे ही देते है..तो आइये जानते है कि बेजुबान प्राणी अपनी प्यास को कैसे बुझाते हैं…

वीडियो पर जब आप क्लिक करेंगे तो सबसे पहले आपको सड़क दिखाई देगा, उसके बाद आपको सड़क से गुजरता एक स्कूटर सवार इंसान दिखाई देगा, जोकि कुछ दूर जाकर रूक जाता है, इसके बाद जब आप वीडियो को देखेंगे तो आपको बंदर दिखाई देगा, जो काफी देर से प्यासा होता है।

तो यहाँ शुरू होता है बंदर की समझदारी की कहानी..

जी हाँ, बंदर धीरे-धीरे से स्कूटर के पास जाता है, और स्कूटर में रखे पानी की बोटल को उठाता है, यह देखकर स्कूटर चालक उसे भगाने की कोशिश करता है, लेकिन बंदर बिना पानी पिएं वहां से नहीं भागता है…बंदर पानी पीने के बाद तुंरत स्कूटर चालक को बिना नुकसान पहुंचाए वहां से चला जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 3 =