अजय देवगन स्टारर ‘दे दे प्यार दे’ के तेलगू रीमेक में सॉउथ का ये स्टार करेगा काम

299
http://news4social.com/?p=48666

साउथ के फिल्म निर्माता सुरेश बाबू ने बुधवार को पुष्टि की कि अभिनेता वेंकटेश, अजय देवगन अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी ‘दे दे प्यार दे’ के तेलुगु रीमेक में अभिनय करेंगे। इस फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह ने भी अभिनय किया था। आपको बता ‘दे दे प्यार दे’ इसी साल 17 मई को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने अच्छा खासा बिज़नेस किया और यह साल की हिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म में चुनावी समय में भी बहुत अच्छा बिज़नेस किया। एक अधेड़ बुजुर्ग और एक जवान लड़की की प्रेम कहानी को लोगों ने बहुत पसंद किया। अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत ने शानदार एक्टिंग की। यही कारण रहा है कि इसे फिल्म क्रिटिक की भी सराहना मिली।

लोकप्रिय प्रोडक्शन कंपनी सुरेश प्रोडक्शंस के 55 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में इस प्रोजेक्ट की घोषणा सुरेश बाबू द्वारा की गई। सुरेश प्रोडक्शंस कंपनी स्थापना स्वर्गीय डी रामानाडू ने की थी। हैदराबाद में सुरेश प्रोडक्शंस के लिए आगामी प्रोजेक्ट के बारे में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने इस बैनर के तहत आगे की आने वाली फिल्मों के बारे में चर्चा की।

‘दे दे प्यार दे’ के तेलुगु रीमेक के अधिकारों की पुष्टि करते हुए सुरेश बाबू ने कहा, “अभी हम कश्मीर में वेंकी मामा (जिसमें वेंकटेश और नागा चैतन्य हैं) की शूटिंग कर रहे हैं। हमने पिछले तीन वर्षों में भारत की सबसे बड़ी फिल्म हिरण्यकश्यप (राणा दग्गुबाती अभिनीत) पर काम किया यह भारत की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इसका प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। एक कंपनी के रूप में हम पहले से अधिक फिल्में बनाना चाहते हैं।”

telgu Star -

“दे दे प्यार दे’ का रीमेक वेंकटेश स्टारर होगी। प्रोजेक्ट के बारे में अन्य जानकारियों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। हमारे पास वेंकटेश के साथ निर्देशकों थारुन भासकर और त्रिनाधा राव के लिए भी योजना है।

वेंकटेश वर्तमान में अपने भतीजे नागा चैतन्य के साथ वेंकी मामा की शूटिंग कर रहे हैं। इसे बॉबी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। सुरेश प्रोडक्शंस की अगली बड़ी रिलीज़ सामंथा अक्किनेनी स्टारर ओह बेबी है, जिसे नंदिनी रेड्डी ने निर्देशित किया है। यह फिल्म कोरियाई कॉमेडी मिस ग्रैनी की आधिकारिक रीमेक है।

यह भी पढ़ें: अलीगढ मर्डर केस में 10 हज़ार रूपये उधार की वजह से हुई मासूम बच्ची की हत्या

हिंदी में ‘दे दे प्यार दें’ ने अच्छा बिज़नेस किया। इसे आकिव अली ने डायरेक्ट किया था। अब देखना दिलचस्प होगा क्या ये फिल्म साउथ में कमाल दिखा पाती है की नहीं।