फिल्म कुली नंबर वन में नजर आएंगे वरुण धवन और सारा अली खान

0
फिल्म कुली नंबर वन में नजर आएंगे वरुण धवन और सारा अली खान

फिल्म कुली नंबर वन में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी ने सन् 1995 में बड़े पर्दे पर काफी धमाल मचाया था. एक बार फिर फिल्म मेकर डेविड धवन कुली नंबर वन का रिमेक बनाने जा रहे है. मालूम हो कि इस फिल्म में वरूण धवन मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है.


कुली नंबर 1 के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान, गोविंदा और करिश्मा कपूर की भूमिका निभाएंगे. वरुण धवन ने पीटीआई को दिए गये, एक इंटरव्यू में बताया था कि ये फिल्म 1995 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीन दर सीन रीमेक नहीं होगी. जब हम ऐसा कुछ करते हैं तो आइडिया ये है कि सार समान होना चाहिए, साथ ही वरूण ने यह भी कहा कि फिल्म पूरी तरह से अलग है. ये रीमेक नहीं है, ये एक अडेप्शन है. लेकिन टाइटल वही है.


वहीं इस फिल्म में लीड रोल की कास्टिंग को लेकर डेविड और वासु में लड़ाई हो गई थी. वासु चाहते थे कि वरुण की जगह उनके बेटे जैकी फिल्म में लीड रोल में रहे. हालांकि, एक इंटरव्यू में डेविड धवन ने ऐसी खबरों को आधारहीन करार दिया है.


डेक्कन क्रोनिकल से बातचीत में डेविड धवन ने कहा- “हमारे बीच में कोई भी झगड़ा नहीं है. वासु और मैं एक दूसरे को 25 से ज्यादा सालों से जानते हैं. हम हमेशा सेम पेज पर रहे हैं.” दोनों ने ही साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई है.

यह भी पढ़ें : मीटू फेल: कई बड़े अभिनेताओं को अब भी मिल रहा है बॉलीवुड में काम


फिलहाल तो वरूण और सारा अगस्त में बैंकॉक में कुली नंबर 1 रीबूट के पहले शेड्यूल शुरू करेंगे. जिसके बाद गोवा में इस फिल्म की शूटिंग होगी, और यह फिल्म 1 मई, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.