UP News: यूपी की सियासत में ओपी राजभर ने फिर मचाया हड़कंप, योगी के मंत्री से की सीक्रेट मुलाकात से हलचल

168

UP News: यूपी की सियासत में ओपी राजभर ने फिर मचाया हड़कंप, योगी के मंत्री से की सीक्रेट मुलाकात से हलचल

अभय सिंह राठौर, लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों से एक हड़कंप मचाने वाली खबर ने सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह (OP Rajbhar and Dayashankar Singh Meeting) से मुलाकात की है। वहीं ये जानकारी भी सामने आ रही है कि ओपी राजभर ने केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर से भी मुलाकात की है।

ओपी राजभर ने योगी के मंत्री से की मुलाकात
सुभापसा मुखिया ओपी राजभर ने लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में बुधवार को मुलाकात की। इस दौरान ओपी राजभर और परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह के बीच काफी देर तक चर्चा हुई। जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच यूपी की राजनीति को लेकर भी चर्चा हुई है। वहीं ओपी राजभर की योगी सरकार के मंत्री के साथ मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर हड़कंप मच गया है जोरो से चर्चाएं चलने लगी है कि सुभासपा मुखिया जल्द ही बड़ा निर्णय ले सकते है।

परिवहन मंत्री से मुलाकात पर बोले राजभर
वहीं मुलाकात के बाद सुभासपा मुखिया ओपी राजभर से हमारे संवाददाता ने बातचीत की। तो उन्होंने इस मुलाकात का कारण एक मामले में सुनवाई ना होना बताया। उन्होंने कहा परिवहन मंत्री बलिया से विधायक है और उसी क्षेत्र से जुड़ा एक मामला था जिसमें कोर्ट के आदेश का बीएसए नहीं कर रहा था उसी मामले को लेकर उनसे मुलाकात करने गए थे।

हालांकि, ओपी राजभर ने जहां परिवहन मन्त्री दया शंकर सिंह से मुलाकात करने की बात स्वीकारी है वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर से मुलाकात करने के सवाल पर उन्होंने साफ मना कर दिया। वही जानकारी के मुताबिक, परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर एक नए बस अड्डे के निर्माण के सम्बंध में मिले हैं।

पहले भी बीजेपी नेताओं से मुलाकात की खबरे आ चुकी हैं
बता दें, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 ओपी राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने सपा के साथ गठबंधन कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ा था हालांकि चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल कर जीत दर्ज की थी। सपा गठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं इस दौरान ओपी राजभर की बीजेपी के बड़े नेताओं व केंद्रीय मंत्रियों के साथ मुलाकात की खबर सामने आई थी उस समय गृहमंत्री अमित शाह के साथ राजभर की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हुई थी लेकिन बाद में सुभापसा मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने मुलाकात और फ़ोटो दोनों का सिरे खंडन कर दिया था।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News