‘क्रैश कोर्स’ का ट्रेलर रिलीज, स्टूडेंट लाइफ की झकझोर देने वाली सच्चाई का पर्दाफाश करती सीरीज

263
‘क्रैश कोर्स’ का ट्रेलर रिलीज, स्टूडेंट लाइफ की झकझोर देने वाली सच्चाई का पर्दाफाश करती सीरीज


‘क्रैश कोर्स’ का ट्रेलर रिलीज, स्टूडेंट लाइफ की झकझोर देने वाली सच्चाई का पर्दाफाश करती सीरीज

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के सीरीज ‘क्रैश कोर्स’ का ट्रेलर बड़ी ही कमाल की कहानी लेकर आया है। ये कहानी लम्बे समय तक दोस्ती निभाने वाले स्टूडेंट की लाइफ की पड़ताल करता है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अपनी ओरिजिनल ड्रामा सीरीज़ क्रैश कोर्स का ट्रेलर रिलीज़ किया। ट्रेलर, स्टूडेंट्स की लाइफ की रोमांचक कहानी की एक झलक देता है, जिस तरह से वे जीवन के अलग पड़ाव से गुज़रते हैं। ये छात्र दोस्ती निभाने के साथ-साथ जीवन के दबावों से जूझते हैं, जो समय की कसौटी पर खरी उतरती है। यह दिलचस्प ट्रेलर, दोस्ती, प्रेम, साथियों के दबाव और कॉम्पटिशन के कई पहलुओं की एक झलक देता है। इसमें यह भी दिखाया गया है कि कोचिंग संस्थानों की वजह से छात्रों के जीवन में कैसे आतंक मचता है।

स्टूडेंट लाइफ की घनघोर सच्चाई
क्रैश कोर्स (Crash Course) – विजय मौर्य की निर्देशित है और ओवलेट फिल्म्स ने इसे बनाया है। यह सीरीज़ में 10 एपिसोड का ओरिजिनल ड्रामा है, जिसमें अनुभवी और नए कलाकार भी हैं, जो कैरेक्टर्स के जरिए स्टूडेंट्स की लाइफ में आनेवाली मुश्किलों को दिखाते हैं। एक्टर मोहित सोलंकी, हृदय हारून, अनुष्का कौशिक, भावेश बालचंदानी, आर्यन सिंह, हेतल गड़ा और अन्वेषा विज IIT एस्पिरेंट्स की भूमिका निभाते हैं, जबकि रिद्धि कुमार एक मेडिकल कोचिंग के छात्र की भूमिका निभाते हैं। इस शो में भानु उदय, उदित अरोड़ा, प्रणय पचौरी और बिदिता बैग के साथ अन्नू कपूर भी हैं।

क्यों खास है सीरीज?
मेकर मनीष हरिप्रसाद ने कहा, ‘क्रैश कोर्स एक स्पेशल सीरीज़ है। यह कॉम्पटिशन की दौड़ में फसें छात्रों के जीवन के बारे में है, जो एंट्रेंस परीक्षा की तैयारी कर रहें हैं। विजय मौर्य ने इस सीरीज़ में शानदार काम किया है और हमारे कलाकारों से उनमें छुपी हुई सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को बाहर लाने में मदद की है। प्रणय, उदित, बिदिता और भानु जैसे अनुभवी एक्टर्स के साथ-साथ अन्नू कपूर जैसे पावरहाउस ने गजब का काम दिया है। क्रैश कोर्स एक एंटरटेनिंग सीरीज़ है और हम इस अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ को 240 देशों में दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हैं।’

एक से एक मंझे कलाकार

निर्देशक विजय मौर्य ने कहा, ‘क्रैश कोर्स एक सच्ची मेहनत है। यह एक मनोरंजक और दिलचस्प कहानी है। सीरीज़ छात्रों के जीवन और उनके संघर्षों के बारे में है, जब वे ज्यादा कॉम्पटिशन के माहौल में परिवार और साथियों के दबाव से जूझते हुए गुज़रते हैं। क्रैश कोर्स के साथ मुझे न केवल अन्नू जी, भानु, उदित, बिदिता और प्रणय जैसे एक्टर्स को निर्देशित करने का सौभाग्य मिला है बल्कि नए कलाकारों के साथ काम करने का भी मौका मिला।’

सीरीज सोचने पर मजबूर करेगी
एक्टर अन्नू कपूर ने कहा, ‘जैसे ही मुझे क्रैश कोर्स के लिए संपर्क किया गया, मैं इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गया। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ऐसे कंटेंट बना रहा है जो भारत और दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि क्रैश कोर्स अपने आप में एक उपलब्धि होगी। यह सीरीज़ एक छात्र होने की खुशियों की याद दिलाएगी और साथ ही साथ इस तरह के समय में एक छात्र के दबावों के बारे में भी सोचने पर मजबूर कर देगी।’ क्रैश कोर्स का प्रीमियर 5 अगस्त, 2022 से भारत में और दुनिया भर के 240 अन्य देशों में होगा। आप इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।



Source link