रेनू मंडल के गाने का टीजर हुआ शुरू

0
renu
रेनू मंडल के गाने का टीजर हुआ शुरू

इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई रानू मंडल के गाने का टीजर रीलीज हो गया है. पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल की कामयाबी इन दिनों आसमान छू रही है. रानू मंडल के एक वीडियो ने ही उन्हें रातों रात सुपरस्टार बना दिया.

बता दें कि रेनू मंडल के गाने से बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया इतने प्रभावित हुए उन्होंने रानू मंडल को अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना गाने को कहा. रानू मंडल ने हिमेश के साथ बॉलीवुड के पहले गाने को रिकॉर्ड किया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant


इतना ही नहीं अब रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के गाने ‘तेरी मेरी कहानी का टीजर रिलीज हुआ है. गाने का टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, फैन्स को उनका ये गाना काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में हिमेश रेशमिया रानू मंडल भी नजर आ रही हैं. अपनी गायकी से रातों रात फेमस होने वाली रानू के पहले गाने का फैन्स को बेसब्री से इंतजार थे.

यह भी पढ़ें : कलर्स के शो ‘राम सिया के लव कुश’ पर प्रतिबन्ध, चैनल वाले पहुंचे कोर्ट

फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर का ये पूरा गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ यानी 11 सितंबर को रिलीज हुआ है. बताते चले कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. उसके इस टैलेंट की खुद लता मंगेशवर ने तारीफ की है.