रोहित शर्मा के दनदनाते छक्के से घायल हुई छोटी बच्ची, मासूम के इलाज के लिए दौड़े फिजियो

153
रोहित शर्मा के दनदनाते छक्के से घायल हुई छोटी बच्ची, मासूम के इलाज के लिए दौड़े फिजियो

रोहित शर्मा के दनदनाते छक्के से घायल हुई छोटी बच्ची, मासूम के इलाज के लिए दौड़े फिजियो

Rohit Sharma hits six ​​​​मुकाबले में रोहित शर्मा का पुराना अंदाजा देखने को मिला। वह शॉर्ट बॉल पर चिर-परिचित अंदाज में पुल लगाते दिखे, लेकिन ऐसा ही शॉट स्टैंड्स में बैठी एक नन्हीं बच्ची को लग गया।

 

नई दिल्ली: ओवल में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम (India wins 1st ODI) का बोलबाला रहा। पहले जसप्रीत बुमराह (7.2 ओवर में 19 रन देकर 6 विकेट) की अगुवाई में पेस अटैक ने महज 110 रन पर इंग्लैंड को निपटा दिया। बाद में कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन (Rohit sharma and Shikhar Dhawan) की जोड़ी ने पूरे 10 विकेट से मुकाबले भारत की झोली में किया। इस तरह तीन मैच की सीरीज में टीम इंडिया के पास 1-0 की लीड हो गई।

चार ओवर के बाद भारत ने बदला गियर

4 ओवर के बाद भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के सिर्फ 8 रन था। पांचवां ओवर पेसर डेविड विली लेकर आएं। शुरुआती दो गेंद पर कोई रन नहीं बनाने के बाद तीसरी गेंद पर रोहित ने रौद्र रूप दिखाया। शॉर्ट पिच गेंद को फ्रंट फुट से ही बैकवर्ड स्क्वायर लेग की ओर छह रन के लिए उड़ाया। बॉल सीधे जाकर स्टैंड्स में बैठी छोटी बच्ची को जा लगी। जैसे ही कैमरामैन ने बिग स्क्रीन पर पूरा वाकया दिखाया, थोड़ी देर के लिए हर कोई सन्न रह गया। मैच रोक दिया गया।


घटना होते ही भागे इंग्लिश फिजियो

इंग्लैंड टीम के फिजियो तुरंत स्टैंड्स की ओर भागे ताकि उस मासूम को प्राथमिक उपचार मुहैया कराया जा सके। इंग्लिश कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने ऑन एयर ही कहा कि स्टैंड्स में बैठे किसी दर्शक को गेंद जाकर लगी। कैमरा फिर एक बार उसी तरफ मोड़ा गया। शायद घायल भारतीय फैन थीं। खबर लिखे जाने तक उस घायल बच्ची के बारे में कोई अपडेट नहीं आया था। उम्मीद करते हैं कि वह पूरी तरह ठीक हो।


गुरुवार को होगा दूसरा वनडे

भारतीय शेरों ने इंग्लैंड के 111 रन के लक्ष्य को महज 18.4 ओवर में 114 रन बनाकर मैच जीत लिया। यह वनडे इतिहास में पहला मौका था, जब भारत ने अंग्रेजों पर पहली 10 विकेट की जीत हासिल की। कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 76 तो साथी ओपनर शिखर धवन 31 रन बनाकर लौटे। 2-1 से टी-20 सीरीज जीतने के बाद अब भारत के पास वनडे सीरीज में 1-0 की लीड भी हो गई। श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा।

rohit sharma hits ball to little girl

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें
Web Title : rohit sharma six hits a kid in stands england team physio rush to check watch video
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Source link