क्यों इस महिला पत्रकार ने लगाया मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर इतना संगीन आरोप

0

नई दिल्ली: आमिर खान बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते है. उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट मूवी दी है और उनका कंट्रोवर्सी से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं रहा है.

पत्नी से अक्सर ही झूठ बोलते- आमिर 

हाल ही मैं आमिर फेमस रियलिटी शो ‘कॉफी विद करन’ में आए थे. वह जब करन ने आमिर से एक सवाल में पूछा की क्या अपने कभी किसी को रिलेशनशिप में धोखा दिया है या एक ही टाइम पर दो लोगों को डेट किया है तो इस पर आमिर ने जवाब दिया हां. इस शो में उन्होंने यह भी माना है कि वे पत्नी से अक्सर ही झूठ बोलते है.

लेकिन इस दौरान उन्होंने ये बताया नहीं कि किसे धोखा दिया या किस दो लोगों के साथ डेट किया है. लेकिन मीडिया के रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ सालों पहले एक विदेशी पत्रकार ने दावा किया था कि वह मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुकी है और उनके बच्चे की माँ बन चुकी है.

पॉपुलर एंटरटेनमेंट मैग्जीन में आई खबर के मुताबिक आमिर का नाजायज  बेटा 

कुछ साल पहले एक पॉपुलर एंटरटेनमेंट मैग्जीन में खबर आई थी कि आमिर का नाजायज बेटा  है. एक ब्रिटिश पत्रकार ने आमिर को अपने बेटे का पिता बताया था. इस महिला पत्रकार का नाम जेसिका हाइंस है जिसने दावा किया था कि साल 2003 में उन्हें जो बेटा हुआ था, वह आमिर खान का है और उसका नाम ‘जान’ बताया था.

बता दें कि आमिर की मुलाकात विक्रम भट्ट की मूवी ‘गुलाम’ के शूटिंग के दौरान हुई थी. जेसिका ने दावा करते हुए यह भी कहा था कि वो और आमिर लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुके है. उसी दौरान वह प्रेग्नेंट हो गईं. उस वक्त आमिर ने उन्हें बच्चे गिराने और रिश्ते के बारे में किसी को भी न बताने के लिए कहा था. लेकिन जेसिका ने आमिर की बात नहीं सुनी. बहरहाल, बाद में जेसिक लंदन चलेगी और बेटे को जन्म दिया.

आमिर का जवाब 

इस पर आमिर ने कहा था कि उनका इस महिला से किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं था और न ही वह उनका बेटा  है. उस दौरान वह मामला वहीं के वहीं दब गया, लेकिन असल सच्चाई क्या है ये किसी को नहीं पता चला. जानकारी के मुताबिक, आमिर का ये कथित बेटा अब 16 वर्ष का हो गया है और अभी वह लंदन में मॉडलिंग कर रहा है.