जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में CRPF टीम पर आतंकी हमला, 5 जवान शहीद

0

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग इलाके में कल (बुधवार) को 2 आतंकवादियों ने हमला कर दिया. इस हमले में 5 जवान शहीद हो गये हैं, और 6 जवानों के घायल होने की ख़बर है. वहीं जवाबी कार्यवाही में जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है. इसके अलावा एक आतंकी के लिए सर्च ऑपरेशन ज़ारी है.

Loading...

ख़बरों के मुताबिक CRPF और जम्मू-कश्मीर के संयुक्त टीम पर 2 बाइक सवार जवानों. ऐसा बताया जा रहा है कि 2 बाइक सवार युवकों ने अचानक से इस संयुक्त टीम पर हमला कर दिया. इस हुए अचानक हमले की वजह से 5 जवानो की मौत हो गयी और 6 जवान घायल हो गये.

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने ग्रेनेड से भी हमला किया था, और साथ ही साथ उनके पास आटोमेटेड राइफल भी मौजूद थे. हालाँकि हमले के तुरंत ही बाद इलाके की घेराबंदी कर ली गयी और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस हमले में अनंतनाग पुलिस स्टेशन के एसएचओ भी घायल हो गये हैं.

मालूम हो कि इसी साल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गये थे, जिसके बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी थी. मालूम हो कि भारत पाकिस्तान के उपर पहले से ही आतंकवाद को प्रायोजित करने का आरोप लगता रहता है. पुलवामा हमले के बाद से ही दोनों देशों के संबंधों में खटास आ गयी है.