अगर आप भी है अपने पार्टनर के साथ यौन से असंतुष्ट तो करें उनसे यह बात

4717

हम आपको आज आपके पार्टनर के बीच अक्सर ही जो बात परेशानी का सबक बनती है उनके बारे में बताएंगे. जिसको लेकर बहुत से कपल अपने पार्टनर से इस बात के बारे में चर्चा कर लेते है कई चर्चा नहीं कर पाते है.

बता दें कि कई रिलेशनशिप काउंसेलर्स का मानना है कि अक्सर ही महिलाएं शारीरिक क्रियाओं के दौरान संतुष्ट नहीं हो पाती हैं और वो अपने पार्टनर को यह सब बताने में हिचकिचाती है. रिश्ते में परेशानी होने की वजह से इस बारे में बातचीत नहीं हो पाती है. रिश्ते में बेवजह का तनाव न बने इसलिए आपको अपने पार्टनर को अपनी बात बताएं, फिर चाहे वो इशारों के द्वारा या फिर खुलकर. इस आर्टिकल द्वारा हम आपको बताएंगे  कैसे आप उन्हें अपनी इच्छा बता सकती हैं…

this is how you should handle if you are not satisfied with sex 1 news4social -

पार्टनर से पूछे उनकी खुशी

अगर आप अपने पार्टनर के साथ है और उनसे पूछे की उन्हें क्या अच्छा लगता है तो वो भी आपसे जरुर ही आपकी खुशी पूछेंगे. इस तरीके से आप उनको आसानी से अपनी बात समझा पाएगी. अगर आपका पार्टनर आपको समझेगा तो आपको इसके परिणाम आगे चलकर भी देखने को मिलेंगे.

this is how you should handle if you are not satisfied with sex 2 news4social -

बेडरूम ऐक्टिविटीज

आप आपनी बेडरूम ऐक्टिविटीजको रोचक बनाए. इनमे सबसे अच्छा विकल्प है यौन गेम्स. आप किसी भी दिन अपने पार्टनर को बताएं की आप उनको इस विशेष कैरेक्टर में देखना चाहती है. इसी तरह आप अपनी इन बातों में उसको अपनी मन की बात से रूबरू करा सकती है.

this is how you should handle if you are not satisfied with sex 3 news4social -

खुलकर करें बातचीत

अक्सर महिलाएं अपने पार्टनर से अपनी जरूरतों के बारे में बात करने से कतराती है. लेकिन ऐसा न करें. आप साफ-साफ उसे समझाने की कोशिश करें कि आपको क्या चाहिए. ऐसे में आप अपने लहजे पर जरुर ध्यान दें उन्हें ऐसा न लगे कि आप इनके ऊपर आरोप लग रही हो.

this is how you should handle if you are not satisfied with sex 4 news4social -

पार्टनर को करें गाइड

आपको अगर आपका प्लेजर जोन पता है तो आप बिस्तर पर अपने पार्टनर को गाइड कर सकती हैं कि उसे क्या करना चाहिए.