Taarak Mehta को क्या मिल गईं ‘नई Daya Bhabhi’! जेठालाल के रोल में भी दिखे ये एक्टर

347


Taarak Mehta को क्या मिल गईं ‘नई Daya Bhabhi’! जेठालाल के रोल में भी दिखे ये एक्टर

नई दिल्ली: पिछले 13 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है, इस शो से कई सालों से दया भाभी गायब हैं लेकिन इसके बावजूद इस शो की टीआरपी में जरा भी कमी नहीं आई है. लेकिन फैंस को अब भी दया भाभी का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन लगता है यह इंतजार खत्म होने वाला है. 

दयाबेन का इंतजार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं, लेकिन जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) सबसे ज्यादा पसंद किए जाते रहे हैं. लंबे वक्त से दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी अब शो का हिस्सा नहीं हैं. उनके शो को छोड़ने के बाद शो की फैन फॉलोइंग पर खासा असर पड़ा. शो पसंद करने वाले फैंस दो गुटों में बंट गए हैं. एक समूह ऐसा है जो आज भी शो को देख रहा है, वहीं दूसरा ग्रुप अब शो नहीं देखता और दया बेन की वापसी का इंतजार कर रहा है. 

ऐश्वर्या शर्मा बनीं ‘दया भाभी’

अगर हम कहें कि नई दया भाभी (Disha Vakani) मिल गई हैं तो आपको शॉक लगेगा. टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) पाखी का रोल अदा करती हैं. अब वो दया भाभी का रोल निभाने के लिए भी तैयार नजर आ रही हैं. उन्होंने दया भाभी और जेठालाल के ऑडियो पर लिप सिंक किया है. इस वीडियो में ऐश्वर्या के अलावा नील भट्ट (Neil Bhatt) जेठालाल के किरदार में सेट होते नजर आ रहे हैं. वैसे ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला. ये बस एक इंस्टाग्राम रील है.

 

 

नील भट्ट बने जेठालाल

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah) का सीन रीक्रियेट किया . फैंस को इस रीयल लाइफ कपल का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कई फैंस कह रहे है कि ऐश्वर्या को दया भाभी का रोल प्ले करना चाहिए. वैसे मेकर्स की नजर अभी इस पर नहीं पड़ी है, वरना दोनों की एक्टिंग उन्हें भी एक बार सोचने पर मजबूर जरूर करती. दोनों का वीडियो काफी फनी है. 

गरिमा गोयल भी बनी थीं ‘दया भाभी’

वैसे अब तक कई बार दया भाभी के रोल को लेकर कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, लेकिन अभी तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को नई दया भाभी नहीं मिल सकी हैं. बता दें, कुछ समय पहले वायरल हुए वीडियो में दिशा वकानी (Disha Vakani) के फेमस रोल दया भाभी के लुक में एक्ट्रेस और यूट्यूबर गरिमा गोयल (Garima Goel) नजर आई थीं. गरिमा पूरी तरह से दया बेन के गेटअप में नजर आई थीं. साड़ी पहनने के स्टाइल से लेकर हेयर-मेकअप सब उन्होंने दया भाभी जैसा ही किया था. 

यह भी पढ़ें- इस बीमारी से तंग आकर सलमान खान करना चाहते थे सुसाइड, बड़ी मुश्किल से बची जान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link