साउथ इंडियन मूवी के पहले पोस्टर में कुछ इस अंदाज़ में नजर आई सनी लियोनी

1099

नई दिल्ली: अपने हॉट एंड बोल्ड चीजों से जानी जाती, सनी लियोनी काफी टाइम से मीडिया में दिखाई नहीं दे रही है. इसका कारण यह है कि वह आज कल अपनी आने वाली साउथ इंडियन फिल्म ‘वीरमादेवी’ की शूटिंग में काफी ज्यादा बिजी है. वह जल्द ही इस साउथ इंडियन मूवी के द्वारा साउथ इंडस्ट्री में अपनी दस्तक देने जा रही है. यह मूवी पिछले काफी समय से चर्चा में है. अब इस मूवी से सनी लियोनी के फर्स्ट लुक को भी रिलीज कर दिया गया है. इस लुक को खुद सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वह एक योद्धा के रूप में नजर आ रही हैं. इस लुक में सनी काफी सुंदर लगा रही है. इस पोस्टर में सनी एक योद्धा के किरदार में नजर आ रही है. यह लुक को देखकर सनी के सभी फैंस काफी उत्साहित हो चुके है. आपको बता दें कि इससे पहले सनी फिल्मों में कभी ऐसे किरदार में नजर नहीं आई है.

सनी ने पोस्टर के फर्स्ट लुक को शेयर करके यह लिखा है कि इस पोस्टर को आप सभी के साथ शेयर करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं. इस तस्वीर में सनी घोड़े पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और वह पूरी तरह से एक योद्धा की भूमिका में दिख रही हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग तमिल और तेलुगु में की जा रही है. पर वहीं इस फिल्म को मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. तमिल में इस फिल्म का नाम ‘वीरमादेवी’ है जबकि तेलुगु में फिल्म का नाम ‘वीरमहादेवी’ है.

sunny leones new movie veermahadevi first look poster released 1 news4social 2 -

फ़िलहाल, बता दें कि सनी की इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और पोस्टर में भी शूटिंग इन प्रोग्रेस लिखा गया है. इस फिल्म को प्रसिद्ध डायरेक्टर वीसी वाडिवुड्यान निर्देशन कर रहे हैं. डायरेक्‍टर वीसी वाडिवुड्यान फिल्म पर काफी पैसा खर्च करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में हाइलेवल के विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, इस किरदार के लिए सनी ने खासतौर पर हॉर्स राइडिंग और तलवारबाजी सीखी है. यह पहला मौका है जब सनी किसी साउथ इंडियन मूवी में लीड रोले में नजर आएगी. इससे पहले वह साउथ की फिल्मों के गानों में नजर आ चुकी हैं. सनी आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में अरबाज खान के साथ दिखाई दी थीं. अब सनी के फैंस को इस मूवी के रिलीज होने की बेसब्री है. देखना यह होगा की बॉलीवुड में दर्शकों का दिल जीतने के बाद क्या साउथ के लोगों के दिलों में भी अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ा पायेगी.