Sonali Phogat Death: कोठी से लेकर कार तक की चाबी रहती थी PA के पास, जानें सोनाली फोगाट के भाई ने लगाए क्या आरोप

80
Sonali Phogat Death: कोठी से लेकर कार तक की चाबी रहती थी PA के पास, जानें सोनाली फोगाट के भाई ने लगाए क्या आरोप

Sonali Phogat Death: कोठी से लेकर कार तक की चाबी रहती थी PA के पास, जानें सोनाली फोगाट के भाई ने लगाए क्या आरोप

हिसार: हरियाणा की ऐक्ट्रेस और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत को लेकर उनके परिजनों के आरोप सच होते दिख रहे हैं। गोवा में सोनाली की मौत (Sonali Phogat Death) को जहां पुलिस शुरू से हार्ट अटैक से होना बताती रही, वहीं उनका परिवार इस बात पर टिका रहा कि यह हार्टअटैक का मामला नहीं है। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में शव पर चोटों के निशान की बात सामने आने और पुलिस की ओर से सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी पर धारा 302 के तहत केस दर्ज करने के बाद अब गोवा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इस पूरे मामले में सवालों के घेरे में आए पीए के खिलाफ हिसार में सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने भी लिखित शिकायत दर्ज करवाते हुए केस दर्ज करने की मांग की है। वतन ढाका ने पीए के अलावा कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम के खिलाफ भी शिकायत दी है। शिकायत में कहा गया है कि मेरी बहन सोनाली फोगाट अपने पीए सुधीर सांगवान के साथ गोवा गई हुई थी।

सबूत मिटाने का आरोप
23 अगस्त को उसका फोन आया कि आपकी बहन का हार्ट अटैक से देहांत हो गया है। यह खबर सुनते ही हम तुरंत सोनाली फोगाट के फार्महाउस पहुंचे तो हमें पता लगा कि फार्महाउस से लैपटॉप, कुछ जरूरी दस्तावेज और डीवीआर गायब है। हमें शक है कि यह काम सुधीर सांगवान के कहने पर शिवम ने सारे सबूत मिटाने के लिए किया है।

‘साजिश का हुई शिकार’
सोनाली के भाई ने कहा, ‘मेरी बहन की कोठी नं. 68 संत नगर हिसार में है, जिसकी चाबियां भी सुधीर सांगवान के पास हैं। मेरी बहन का एक फ्लैट सेक्टर 102 गुरुग्राम में भी है। एक कार डीएल2790 है और उसकी चाबी भी सुधीर सांगवान के पास है। ऐसे में यदि कुछ भी सामान या जरूरी दस्तावेज गायब होगा तो उसका जिम्मेदार सुधीर सांगवान होगा। हमें शक है कि सोनाली किसी साजिश का शिकार बनी हैं। पुलिस इस मामले में तुरंत कार्रवाई करे और सारी संपत्ति की चाबियां और दस्तावेज दोषियों से बरामद किए जाएं।’

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट से हुआ था रेप? ब्लैकमेल कर रची गई बड़ी साजिश…मौत के बाद भाई ने किए नए दावे
अंतिम संस्कार की तैयारी
सोनाली का शव और उनके परिजन गोवा से गुरुवार रात लौट आए। शव को रात्रि में ही हिसार लाकर सुबह तक सिविल अस्पताल में रखा जाना तय हुआ है। सोनाली के जेठ कुलदीप सिंह फोगाट ने बताया कि शव को एक बार फार्म हाउस ले जाने का विचार भी बन रहा है और उसके बाद हिसार के ऋषि नगर स्थित श्मशान में अंतिम संस्कार करने की सोची गई है।

navbharat times -Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या के बाद चर्चा में गोवा का कर्लीज रेस्तरां, जानें क्या हुआ था 14 साल पहले
हरियाणा की सियासत गर्माई, बीजेपी नेताओं ने तोड़ी चुप्पी
बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत पर हरियाणा की राजनीति गर्माई हुई है। सरकार को समर्थन दे रहे एक विधायक के करीबी का इस मामले में नाम आने के बाद राजनीति तेज हो गई है। हरियाणा सरकार की ओर से उन्हें कला परिषद में भी अहम जिम्मेदारी दी गई थी। वहीं प्रदेश बीजेपी का कोई वरिष्ठ नेता सोनाली के आवास पर नहीं पहुंचा है, लेकिन विपक्ष की घेराबंदी के बाद गुरुवार को प्रदेश के कई बीजेपी नेता खुलकर बोलने लगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि निश्चित तौर पर जो सत्य है, वह सामने आना चाहिए। सोनाली अहम नेत्री थीं। घटना गोवा में हुई इसलिए आगे का निर्णय गोवा सरकार लेगी। वहीं हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। मामले का जो भी सच है, वह सामने आना चाहिए। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सोनाली अपनी बात रखने के लिए सक्षम थीं। उनके जाने से पार्टी को खासा नुकसान हुआ है। इस घड़ी में सरकार सोनाली के परिवार के साथ है।

93724205 -

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News