कुवैत में हुई स्टाफ के साथ बदसलूकी पर बोले गायक अदनान सामी ,सुषमा स्वराज ने दिलाई कार्यवाही की उम्मीद

251

कुवैत में जाने -माने गायक अदनान सामी से बदसलूकी की गयी l अदनान सामी पाकिस्तान मूल के भारतीय गायक है l जी हाँ अदनान को 2015 में भारतीय नागरिकता प्राप्त हो गयी थी l

भारतीय गायक अदनान सामी के साथ कुवैत में बदसलूकी

अदनान ने दावा किया है की कुवैत एअरपोर्ट पर अधिकारीयों ने उनके साथ बदसुलूकी की l ट्विटर पर भारतीय दूतावास को टैग करते हुए उन्होंने लिखा , “हम आपके शहर में मोहब्बत लेकर आए थे और हमारे साथ ऐसा सलूक किया गया। आपने हमारी कोई मदद नहीं की। कुवैती एयरपोर्ट इमिग्रेशन के लोगों ने मेरे स्टाफ को परेशान किया। उन्हें ‘इंडियन डॉग्स’ यानी (भारतीय कुत्ते)कहा गया और इस बारे में जब आपसे संपर्क किया तो आपने कुछ नहीं कहा। कुवैतियों की इस तरह घमंड से व्यवहार करने की हिम्मत कैसे हुई?

adnan sami 1 news4social -

विदेश मंत्री बोली ,तुरंत कॉल करो

भारतीय दूतावास को टैग करने से इस मुद्दे ने जोर पकड़ लिया और अदनान के ट्वीट का जवाब देते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लिखा ,अदनान तुरंत कॉल करो l विदेश मंत्री के बाद ,गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने भी कर अदनान सामी को टैग करते हुए ट्वीट किया ,इस घटना के बारे में जानकर दुख हुआ, हमारी सबसे डायनॉमिक विदेश मंत्री सुषमा जी ने इस घटना का संज्ञान लिया है, कृपया आप अब उनसे बात करें।” सुषमा स्वराज के जवाब के बाद अदनान सामी ने उनका आभार जताया और लिखा, “आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, सुषमा स्वराज जी एक ऐसी महिला हैं जिनका ह्रदय संवेदनाओं से भरा है, वह हमसे संपर्क में हैं और हमारे लोगों को ख्याल रख रही हैं, मुझे बेहद गर्व है कि वो हमारे देश की विदेश मंत्री हैं, और पूरी दुनिया में हमारी देखभाल करती हैं।

adnan sami 2 news4social -

दरअसल अदनान सामी एक शो के सिलसिले में कुछ दिन पहले अपनी म्यूजिकल टीम के साथ कुवैत गये थे। अदनान अपने कुवैत के दौरे को लेकर बहुत उत्साहित थे ,उन्होंने कुवैत से कई तस्वीरें भी पोस्ट की थी।जहाँ उनके साथ इस तरह का दुर्व्यवहार किया गया l विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को जब इस बारे में जानकारी हुई तो वह तुरंत एक्शन में आईं।
आपको बता दें कि भारतीय फिल्म स्टार्स के साथ विदेशी एयरपोर्ट पर बदसलूकी का ये कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले भी अमेरिका में शाहरूख खान ऐसी परेशानी झेल चुके हैं। इरफान खान के साथ भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है।