बिग बॉस 13: फाइनल के इतने करीब आकर जरीवाला शो से हुई एलिमिनेट

0
BB
BB

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 में वाइल्ड -कार्ड एंट्री की तोर पर शो में एंटर करने वाली शेफाली जरीवाला शो से एलिमिनेट हो गई हैं। जब उन्होंने बतोर वाइल्ड -कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री ली थी तो उनका गेम काफी स्ट्रांग नज़र आ रहा था और लोगो का यह तक कहना था कि वो TOP 5 तक जा सकती है और उनके शो जीतने की भी पूरे आसार है। लेकिन असीम से दोस्ती टूटने के बाद उनका गेम काफी वीक नज़र आने लगा उन्हें ज्यादातर असीम को पोक करते दिखी।

स्पॉटबॉय के हवाले से यह खबर सामने आई है कि इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स शेफाली जारीवाला शो से आउट हो गई हैं. शेफाली का सफर शो में खत्म हो गया है. हालांकि अभी तक शेफाली के शो से आउट होने की खबर कंफर्म नहीं हुई है।

शेफाली जरीवाला बिगबॉस की जर्नी की बात की जाए तो उन्होंने हमेशा गेम को लेकर अपनी राय खुलकर जाहिर की है। शेफाली शो में एंट्री लेते ही सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में इन्वॉल्व हो गई। लेकिन बाद में उनकी दोस्ती असीम और हिमांशी खुराना के साथ देखी गई। वहीं हिमांशी के शो से एलिमिनेट होने के बाद शेफाली एक बार फिर सिद्धार्थ और पारस के ग्रुम को सपोर्ट करते हुए नजर आईं।

यह भी पढ़ें : बिगबॉस 13 : पराग त्यागी ने दी असीम रियाज को धमकी बोला शो में आकर बताऊंगा “असली नल्ला कौन है”

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 7 खिलाड़ी नॉमिनेट हुए। इनमें विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और आरती सिंह का नाम शामिल है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बेघर होने की प्रक्रिया से सुरक्षित हो गए थे, यह भी कयास लगये जा रहे है की इस बार शो में डबल एविक्शन हो सकता है। बिगबॉस का शो ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है, शो की TRP अच्छी है और बहुत से प्राइम -टाइम शो को इस शो में पछाड़ा है।