बीजेपी के विधायक की शर्मनाक हरकते आई सामने

0
2
बीजेपी के विधायक की शर्मनाक हरकते आई सामने

देश को चलाने वाले लोग जब देश की लड़कियों को ही अपने हवस का शिकार बना ले, तो फिर आम आपराधियों के लिए क्या कहा जाए. जब देश के नेता ही बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दे रहें हो. मामला अरूणाचल प्रदेश का है. जहां पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक पर एफआईआर दर्ज किया गया है. बीजेपी जो इतनी भारी भरकम वोटों से जीती है और देश को चलाने का बिड़ा उठाने वाले बीजेपी के पार्टी के नेता ही जब ऐसी हरकते कर रहे है, फिर देश की जनता ऐसे में क्या सोचे कि देश का भविष्य किन नेताओं के हाथ में है, अपराधिक या फिर देश को चलाने वाले सभ्य नेता.

ये मामला अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर का है जहां पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि इस विधायक पर रेप का आरोप लगाया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आरोपी की तरफ से भी एक शिकायत मिली है. जिसको लेकर इस पूरे मामले पर जांचपड़ताल की जा रही है.

एफआईआर के मुताबिक, यह घटना 12 अक्टूबर की है. इसी साल के विधानसभा चुनाव में पूर्व गृह मंत्री कुमार वाई को 393 मतों से हराकर बामेंग विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने थे. इतना ही नहीं इससे पहले भी गोवा के एक बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगा था. पिछले महीने गोवा की एक अदालत ने पणजी के बीजेपी विधायक अटानासियो मोनसेरेट के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया गया था.

बीजेपी विधायक मोनसेरेट के खिलाफ 2016 में 16 साल की लड़की के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार के मामले में आईपीसी की धारा 376 व यौन अपराधों के संबंध में बच्चों के संरक्षण एक्ट की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढे़ं : फर्म मालिक बेरहमी से कुचलता रहा गार्ड का चेहरा, वह मांगता रहा रहम की भीख

अगर यहां बीजेपी के नेताओं की बात करें तो उन्नाव में हुए अपराध के से सभी लोग रूबरू होगे और ऐसे में अब सवाल यह उठाता है कि देश की बेटिया नेताओं के ही हवस का शिकार हो रही है, तो वह कहां सुरक्षित है.