फर्म मालिक बेरहमी से कुचलता रहा गार्ड का चेहरा, वह मांगता रहा रहम की भीख

304
crime1
फर्म मालिक बेरहमी से कुचलता रहा गार्ड का चेहरा, वह मांगता रहा रहम की भीख

बेंलगुरू के निजी फर्म में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के जुर्म में एक मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. इस मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

इस वायरल में साफ दिखाई दे रहा है कि वीडियो में फर्म का मालिक सलीम खान अपने कर्मचारी के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहा है. सलीम खान अपने नुकीले जूते से बार-बार गार्ड के चेहरे पर मार रहा है. वहीं फर्श पर पड़ा हुआ गार्ड अपनी बेगुनाही की गुहार लगा रहा है.

imgpsh fullsize anim 7 5 -

वीडियो में सलीम खान गार्ड को मारते हुए कहता है, ‘तुम्हे यह करने के लिए किसने कहा था?’ जिसके जवाब में वह गार्ड सिसकते हुए कहता है, ‘नहीं, सर. मैं जिंदगी में फिर कभी नहीं करुंगा.’
जिसके बाद सलीम खान गार्ड को उठाया और उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया. और वह चीखता हुआ नीचे गिर जाता है वहीं मौजूद दूसरा व्यक्ति उसे शांत रहने को बोल रहा है. लेकिन मालिक पर इसका कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है और वह गार्ड की गर्दन और चेहरे को दबाते हुए दिखाई दिया है. मार खाता हुआ गार्ड कहता है कि ‘मेरे को इतना मालूम नहीं है. कि सलीम खान गार्ड को मारने के लिए जैसे ही अपना पैर उठाता गार्ड डर से कांपता हुआ कहता है कि ‘मुझे मारो लेकिन मैं कुछ नहीं जानता सर.’

यह भी पढ़ें : लॉ के छात्रा के साथ अपनाया फिल्म दृश्यम का प्लान

फिलहाल बेंगलुरु के HSR पुलिस स्टेशन में धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.’ फिलहाल मारपीट की वजह अभी तक नहीं पता चला है.