लॉ के छात्रा के साथ अपनाया फिल्म दृश्यम का प्लान

law
लॉ के छात्रा के साथ अपनाया फिल्म दृश्यम का प्लान

कानून की किताबों को पढ़ने वाले बच्चे की बड़ी शातिर तरीके से हत्या कर देना भी अपराध का बढ़ना लाजमी है. मामला गाजिया बाद का है जहां से एक दिल- दहला देने वाली खबर सामने आई है. कोई सोच भी नहीं सकता कि कोई फिल्म दृश्यम की तरह किसी की हत्या कर, उसकी मृतक शरीर को शातिराना तरीके से छिपा सकता है.

जी हां गिरधर एंक्लेाव में किराये के मकान में रहने वाले एक लॉ के स्टूडेंट की हत्या करके उसके शव को एक मकान के बेसमेंट में दफना दिया गया. जब परिवार ने बेटी की खबर ली तो न मिलने पर उन्होंने पुलिस को बताया, इतना ही नहीं जब उन्होंने हत्या का शक जताया तो पुलिस ने बेसमेंट की खुदाई करके शव को बरामद कर लिया.

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मकान मालिक अपने परिवार के साथ फरार हो गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं घर के मकान मालिक पर आरोप है कि उसने पंकज सिंह नाम के एक लॉ स्टूडेंट की हत्या करके उसके शव को बेसमेंट में दफना दिया. पंकज सिंह के रूममेट का कहना है कि जब इस बेंसमेंट को खोदा गया तो शव को बरामद किया गया है.

बता दें कि पंकज सिंह बलिया का रहने वाला था. वो गाजियाबाद में रहकर लॉ की पढ़ाई के साथ ही यहीं पर एक कैफे भी चलाया करता था. पंकज की हत्या कर उसको 6 फीट नीचे घर के बेसमेंट में दफना दिया गया था. मृतक के पिता का आरोप है कि आरोपी मकान मालिक उसके बेटे के साइबर कैफे को हथियाना चाहता था.

पंकज के परिवार वालों ने पुलिस पर इस मामले को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं, वहीं पुलिस का कहना है कि यदि किसी पुलिसकर्मी की लापरवाही सामने आती है, तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस पंकज सिंह की कॉल डिटेल्स खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें : बीवी के चरित्र पर था शक, अपना मकसद पूरा करके विदेश भागने की तैयारी में…

फिलहाल पुलिस ने पंकज के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है पुलिस ने यह भी दवा किया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.