सपना का केजरीवाल पर हमला, कहा- सिंगर नाचना जानते हैं, लेकिन स्वार्थी नहीं होते

0

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बंपर जीत पर हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को बधाई देने उनके घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा ‘’सिंगर नाचना जानते हैं, लेकिन स्वार्थी नहीं होते। केजरीवाल तो स्वार्थी हैं’’। केजरीवाल पर हुए थप्पड़कांड पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भगवान ने दे दिया जवाब।

दरअसल, अगले कुछ महीनों में दिल्ली में विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में जब सपना चौधरी से मनोज तिवारी को सीएम उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया ‘’हम कलाकार हैं। हमें डाउन ही रहने दीजिए। आगे जब सपना से पूछा गया कि वह बीजेपी से चुनाव लड़ना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं स्वार्थी नहीं हूं।‘’  इस दौरान सपना ने दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में प्रचार करने की बात भी कही।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच सपना चौधरी के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की ख़बरें आईं थीं, लेकिन  इस तरह की तमाम ख़बरों को सपना ने ख़ारिज कर दिया था। उसके बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ उनकी एक फोटो वायरल हो जाने के बाद, ये क़यास लगने लगे थे कि सपना चौधरी जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकती है।