सपना चौधरी BJP के विरोधी उम्मीदवार गोपाल कांडा के लिए करेगी प्रचार, पार्टी में मचा हड़कंप

0
sapna chodhari
सपना चौधरी BJP के विरोधी उम्मीदवार गोपाल कांडा के लिए करेगी प्रचार, पार्टी में मचा हड़कंप

मशहुर हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं और अब वह हरियाणा लोकहित पार्टी का प्रचार करेंगी. सपना चौधरी जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा और लोगों भी उनके डांस के बहुत बडें दिवाने है. क्यों हरियाण लोकहित पार्टी के प्रचार प्रसार कर रही है.

हरियाणा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुईं गायिका और डांसर सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सपना चौधरी ने सिरसा में बीजेपी के विरोधी उम्मीदवार और हरियाणा लोकहित पार्टी के नेता गोपाल कांडा के लिए चुनाव प्रचार करने का एलान किया. इसको लेकर सपना चौधरी का वीडियो मैसेज काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में उन्होने कहा है कि वो गोपाल कांडा और उनके भाई के लिए प्रचार प्रसार करने सिरसा आ रही हैं. सपना के इसी फैसले को लेकर बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है. इतना ही नहीं सपना चौधरी के सिरसा कार्यक्रम के एड की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

एक तरफ जहां बीजेपी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करके, मनोहर सरकार की फिर से सत्ता में वापसी के लिए पूरा जोर लगा रही है. वहीं दूसरी तरफ सपना चौधरी के इस कदम से पार्टी को नुकसान पहुंचने की पूरी उम्मीद है. सपना चौधरी हरियाणा में काफी लोकप्रिय हैं. यहीं नहीं इस कार्यक्रम में बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मिक्का सिंह भी नजर आने वाले है.

हरियाणा लोकहित पार्टी की तरफ से जो पोस्टर ट्विटर पर शेयर किए गये है .उस पर लिखा है कि सिरसा से हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा जी के समर्थन और प्रचार के लिए हमेशा से उनके दोस्त और साथी रहे है. रही बात पंजाबी गायक मिक्का सिंह और सपना चौधरी की तो वह आज ही के दिनांक 19 अक्टूबर को आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : US कोर्ट तक पहुंचा इंडिगो का मामला

बता दें कि सपना चौधरी को लेकर यह कहां जा रहा था कि पार्टी उन्हें दिल्ली या हरियाणा की किसी सीट से उम्मीदवार बना सकती है. हालांकि सपना ने टिकट के लिए दावेदारी भी की थी, लेकिन टिकट नहीं मिला.