बिगबॉस EX कंटेस्टेंट समीर ने बताया यह सीजन है हिंसक

277
BB
BB

बिगबॉस 13 का यह हफ्ता कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई और इस हफ्ते की TRP में गिरावट आई है। इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट के कनेक्शन आये है उन्हें सपोर्ट करने जहां इस बार के सीजन में बाकि सीजन के मुकाबले कागि हिंसा हुई बहुत से कंटेस्टेंट को आपने X-RAY तक करवाने की जरूरत पड़ी। पारस को ऊँगली में चोट के कारण घर से बाहर जाकर सर्जरी तक करवानी पड़ी।

Sadhna65 -

बिगबॉस के EX- CONTESTANT समीर ने भी अपनी राय प्रस्तुत करते हुए कहा कि ‘मुझे लगता है कि बिग बॉस का ये सीजन काफी डिस्टर्बिंग, हिंसक और अजीब है. लेकिन फिर भी शो को अच्छी रेटिंग्स मिल रही है. तो मुझे लगता है कि जो व्यूअर देखना चाहते हैं वो मेकर्स परोस रहे हैं. ‘अब तक, ये शो एक घर में 14 लोगों को बंद करने के बारे में था. जो अपने टेंपर पर काबू पाएगा, वो जीत जाएगा. लेकिन शो के इस सीजन में होड़ मची है कि कौन सबसे अधिक मनोरंजन देता है. दूसरी तरफ, यदि वे चीखते और चिल्लाते नहीं हैं, तो उन पर किसी का ध्यान नहीं जाता है. ये भी व्यर्थ में उनके व्यक्तिगत जीवन को घसीट रहे हैं.’

यह भी पढ़ें : समुद्र किनारे मस्ती में वॉलीबॉल खेलते नजर आए अक्षय कुमार

इस बार मेकर्स ने शो को ज्यादा एंटरटेनिंग और TRP चार्ट पर टॉप पर लाने के लिए कभी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर पर एंट्री होती है कभी शो को ज्यादा मसालेदार बनाने के लिए शो में कनेक्शन के तोर पर EX -कंटेस्टेंट की वापसी होती है इस बार का सीजन बाकि सीजन क मुकाबले कई मायनों में अलग है। इस सीजन के कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे है। फिनाले में दो हफ्ते बचे है। देखना होगा की इस सीजन की ट्रॉफी किसके नाम होगी।