Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने सालों बाद ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘उन्होंने मुझे चीट किया’

948
Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने सालों बाद ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘उन्होंने मुझे चीट किया’

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने महज 16 साल की उम्र में भारत में धमाल मचा दिया था. कुछ फिल्में करने और सलमान से ब्रेकअप होने के बाद सोमी यहां से चलीं गई और मयामी में जाकर बस गईं. अब सलमान खान से ब्रेकअप के सालों बाद उन्होंने इस ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए खुलासा किया है कि सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें चीट किया है.

फिल्मी करियर से लेकर ब्रेकअप तक सब किया बयां

बॉलीवुड में 90 के दशक में कुछ ही फिल्मों से एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने पहचान बना ली थी. वह सलमान खान (Salman Khan) के संग अपने उस समय के रिलेशनशिप को लेकर आज भी चर्चा में रहती हैं. अब ZOOM के एक इंटरव्यू में सोमी अली ने अपनी लाइफ, करियर से लेकर सलमान से ब्रेकअप तक को लेकर कई खुलासे किए हैं.

उन्होंने मुझे चीट किया- सोमी

इस बातचीत में सोमी ने कहा, ‘मेरा उनसे ब्रेकअप हुए 20 साल बीत चुके हैं. उन्होंने मुझे चीट किया और मैं उनसे अलग हो गई. जिसके बाद मैं यहां से चली गई.’ इसके आगे यह खुलासा भी किया कि 5 साल से उन्होंने सलमान से बात नहीं की है. अपनी बात को बढ़ाते हुए सोमी ने कहा, ‘मैं बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत नहीं आईं. मेरा एक्स के साथ ब्रेकअप हो गया था तो फिर यहां रहने का मेरा कोई मकसद नहीं था.’

इसे भी पढ़ें: ऐसा चमत्कारी मंदिर जहां होता है टूटी हड्डियों का इलाज?

क्या इंडस्ट्री में करेंगी वापसी?

जब सोमी अली (Somy Ali) से यह पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड में वापसी करने के बारे में सोच रही हैं या कर सकती हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘नहीं, मेरा कोई इंट्रेस्ट नहीं है. मैं इस इंडस्ट्री में फिट नहीं बैठती हूं.’

16 साल में आईं थी भारत

बता दें कि सोमी अली के अनुसार महज 16 साल की उम्र में 1991 में भारत आई थीं क्योंकि उन्हें सलमान खान से शादी करनी थी. यह रिश्ता लंबा चल नहीं सका जिसके बाद साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसके बाद सोमी पढ़ाई करने के लिए यूएस वापस चल गईं.

इन फिल्मों में किया काम

पाकिस्तान में जन्मीं सोमी ने बॉलीवुड में अंत (1994), कृष्णा अवतार (1993), यार गद्दार (1994), तीसरा कौन? (1994) जैसी फिल्मों में काम किया.

14 साल की उम्र में हुआ था रेप

बता दें कि बीते दिनों सोमी अली (Somy Ali) ने एक वीडियो इंटरव्यू में बताया था, ‘पाकिस्तान में जब मैं 5 साल की थी, तो मेरे कुक ने मुझे 3 बार सेक्शुअली अब्यूज किया. जब मैं 9 साल की थी तो चौकीदार ने भी मुझे मॉलेस्ट किया. हम अमेरिका में रह रहे थे और जब मैं 14 साल की थी, तो एक पार्क में 17 साल के लड़के ने मेरा रेप किया. मैं 16 से 24 साल के बीच भारत में थी, उस समय मेरे साथ डॉमेस्टिक वायलेंस की कई घटनाएं साथ घटीं.’

अब क्या कर रही हैं सोमी अली

सोमी अली ‘नो मोर टीयर्स’ (No More Tears) नाम की एनजीओ चलाती हैं. इस एनजीओ के तहत वह इंडिया, पाकिस्तान और अमेरिका की सेक्शुअल, मेंटल और फिजिकल अब्यूज की शिकार हुई औरतों को आसरा देकर उन्हें रिहैब करवाती हैं.
Source link