ऐसा क्या हुआ की दबंग खान ने बदला अपने ट्विटर हैंडल का नाम

208
Salman
Salman

बॉलीवुड के बिगबॉस यानि सलमान खान सोशल नेटवर्किंग साइट्स पार काफी एक्टिव है और फँस ने उनके एक ट्वीट या पोस्ट का बेसब्री से इंतेज़ार करते है। सलमान खान के फैन्स तब आचम्भित रह गए जब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का नाम ही बदल दिया है, सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्म सीरिज ‘दबंग’ के सीक्वल ‘दबंग 3 ‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। दिसंबर में फिल्म रिलीज़ होने के कगाश है लेकिन दबंग खान ने अभी से दबंग 3 को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। उन्होंने आपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर ‘चुलबुल पांडे’ कर दिया।

फैन्स को उनका यह नई प्रमोशन तकनीक पसंद आया और वो बेसब्री से दबंग ३ का इंतज़ार कर रहे है की इस न्यू स्टाइल में दबंग खान कैसे देखेंगे और मूवी में क्या एक्ससिटेड और फन एलिमेंट होगा। बदले हुए नाम से उन्होंने पहला ट्वीट भी किया है, इस ट्वीट में सलमान अपने फैन्स को अपना नया नाम बता रहे हैं. ट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा, ‘हेलो! मेरा नाम चुलबुल पांडे है. आपसे मिलकर अच्छा लगा.’

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने दिया मुख़्यमंत्री के पीए को टिकट

Salman1 -

सलमान खान के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी धराधल खूब कमेंट किये, मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग की नई फ्रैंचाइज़ी “दबंग 3”

20 दिसंबर को रिलीज होगी, इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं, सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में होगी और साउथ के स्टार किच्चा सुदीप विलेन की भूमिका निभाएंगे,सलमान खान स्टारर इस फिल्म का बज्ज रिलीज़ होने से पहले ही बहुत जय्दा है। इस बार भी यही उम्मीद की दबंग की न्यू फ्रैंचाइज़ी भी बॉक्सऑफिस पर धमाल मचएगी और बम्पर बिज़नेस करेगी।