फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान को कर सकते है रिप्लेस

0
salmankhan
फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान को कर सकते है रिप्लेस

सभी बखुबी जानते है कि बॉलीवुड के चहेते सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करते है, साथ ही इनके फैन्स को भी ईद के साथ- साथ सलमान खान की फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. 2020 की ईद पर भी सलमान खान फैन्स को अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह के साथ बड़ा सरप्राइज देने वाले थे, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के बीच कुछ बातों पर सहमति न होने की वजह से फिल्म लटक गई.

जिसके बाद सलमान खान ने ट्वीट के जरिए साफ कह दिया कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म नहीं, बल्कि किसी और मूवी के जरिए ईद पर ईदी लेने आएंगे. हालांकि अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सलमान खान यह भी कहा था कि वो 2020 में ईद के दिन अपने फैंस को नराज नहीं करेगें.

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

अब संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म को सुपरस्टार ऋतिक रोशन को रिप्लेस किया जा रहा है. बता दें कि हाल ही में संजय लीला भंसाली से मिलने पहुंच थे. इसी वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है और ऐसा कहा जा रहा है कि अब आलिया भट्ट ऋतिक के सात नजर आने वाली है. हालांकि इस बारे में अभी तक इस फिल्म की घोषण नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें : रेनू मंडल के गाने का टीजर हुआ शुरू

इसके अलावा यह भी सुनने में आया है कि सलमान खान 2020 की ईद पर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के सीक्वल ‘किक 2’ को रिलीज कर सकते हैं, लेकिन फिल्म निर्माता साजित नादियाडवाला ने ही ‘किक 2’ को ही ईद के दिन रिलीज करने को कहा है. अब ये भी देखना दिलचस्प होगा कि ईद के दिन सलमान खान अपनी किस फिल्म को रिलीज कर अपने फैन्स को सरप्राइज देते है.