22 साल पहले रिजेक्ट हो गई थीं रुपाली गांगुली, 9 बार हुआ ऑडिशन, तब जाकर हुई थीं सिलेक्ट!

144
22 साल पहले रिजेक्ट हो गई थीं रुपाली गांगुली, 9 बार हुआ ऑडिशन, तब जाकर हुई थीं सिलेक्ट!

22 साल पहले रिजेक्ट हो गई थीं रुपाली गांगुली, 9 बार हुआ ऑडिशन, तब जाकर हुई थीं सिलेक्ट!

टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इन दिनों सीरियल ‘अनुपमा’ की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। शो जबसे ऑनएयर हुआ है, ऑडियंस का फेवरेट बना हुआ है। टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहता है, साथ ही रुपाली की एक्टिंग की भी सभी दाद देते हैं। रुपाली को भले ही इस समय बहुत पॉप्युलैरिटी मिली रही है, लेकिन उन्हें टीवी पर काम करते हुए 22 साल हो चुके हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘दिल है कि मानता नहीं’ से जुड़ा एक खुलासा किया है। ये शो साल 2000 में टेलीकास्ट हुआ था। उन्होंने बताया कि कैसे वो पहले ऑडिशन राउंड में रिजेक्ट हो गई थीं और फिर बहुत मिन्नत करने के बाद उनका 9 सीन के लिए ऑडिशन लिया गया था। डायरेक्टर उन्हें पसंद नहीं करते थे, क्योंकि उस समय रुपाली को टीवी इंडस्ट्री और एक्टिंग का ज्यादा अनुभव नहीं था। इसके साथ उन्होंने सीरियल से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस की यादें ताजा हो गई हैं।

टीवी पर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly New Post) का सफर 22 साल पहले शुरू हुआ था। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘टेलीविजन में मेरा सफर 22 साल पहले शुरू हुआ था। ‘दिल है कि मानता नहीं है’ 5 सितंबर 2000 को ऑनएयर हुआ था। ऑडिशन के लिए वर्ली से अंधेरी गई, पर मैं चूक गई… किरदार के बारे में सुनने के बाद मैंने महा एटिट्यूड वाले रंजन शाही से दूसरा मौका देने की गुजारिश की… बहुत मिन्नत करने के बाद वो मान गए… मेरे पहले सीन के बाद उनके चेहरे पर जो ‘कोई दिलचस्पी नहीं है’ वाला रिएक्शन था, उसे देखकर मैंने सोचा कि उन्हें मुझसे कोई उम्मीद नहीं है… शायद ये सोचकर कि मेरे अंदर संभावना है, उन्होंने दूसरे सीन दिए और फिर दूसरे, 9 सीन का ऑडिशन देने के बाद फाइनली वो मुझे कास्ट करने के लिए राजी हुए।

रुपाली से नफरत करते थे डायरेक्टर!


Rupali Ganguli आगे लिखती हैं, ‘वो (राजन शाही) बहुत जुनूनी ‘फर्स्ट टाइम’ डायरेक्टर थे और मैं अनजान लड़की थी, जो ये नहीं समझती थी कि एक्टिंग एक सीरियस बिजनेस है। मैंने उन्हें जो भी परेशानी दी, उसके लिए मुझे यकीन था कि वो मुझसे तब तक नफरत करते थे, जब तक उन्होंने एक निर्माता के रूप में अपनी पहली पार्टी के लिए इनवाइट नहीं किया… हमने कॉन्टैक्ट खो दिया और फिर मेरा ब्रेक हुआ और राजन जी बढ़ते रहे। सोचा भी नहीं था कि इतनी जल्दी मैं अपना टीवी का सफर फिर से शुरू करूंगी… और वो भी अपने पहले डायरेक्टर के साथ!

TV TRP Report: ‘बिग बॉस 16’ ने टॉप 5 में बना ली जगह, पहले नंबर ‘अनुपमा’ को इस सीरियल ने दी टक्कर, पढ़ें लिस्ट
‘नजर न लगे… ‘
रुपाली गांगुली ने आगे लिखा, ‘थैंक्यू राजन जी, मुझे एक एक्टर के रूप में इंट्रोड्यूस करने के लिए और 20 साल बाद अपनी ‘अनुपमा’ के रूप में फिर से इंट्रोड्यूस करने के लिए। वो अभी भी एक जुनूनी और शानदार मेकर्स बने हुए हैं। आगे भी हमारी जर्नी ऐसे ही खूबसूरत हो… अनुपमा एक आशीर्वाद है, जिसने हमें फिर से जोड़ा है। हम आने वाले सालों में उनके लिए अपना बेस्ट देना जारी रखेंगे।’ इसके बाद एक्ट्रेस ने नजर न लगने वाले इमोजी बनाए।

Rupali Ganguly: बेटे के साथ पलक मुच्छल और मिथुन की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं रुपाली गांगुली, देखें वीडियो

रुपाली ने फैंस को किया विश
45 साल की रुपाली गांगुली ने अपने फैंस को वर्ल्ड टेलीविजन डे विश करते हुए आगे लिखा, ‘हम सभी को विश्व टेलीविजन दिवस की शुभकामनाएं। उम्मीद है कि मैं अपने फेवरेट मीडियम टेलीविजन के जरिए आपका एंटरटेनमेंट करती रहूंगी… आने वाले कई और सालों तक। मेरे सभी किरदारों अनुपमा, मोनिशा, सिमरन, सुकन्या, अंजलि, प्रिया, गायत्री, रोशनी, सुजाता, पिंकी के लिए आपने मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद।’