टीना को लात मारने और औकात की बात करने पर सुम्बुल के पिता की हुई छीछालेदर, खूब हो रही थू-थू

173
टीना को लात मारने और औकात की बात करने पर सुम्बुल के पिता की हुई छीछालेदर, खूब हो रही थू-थू

टीना को लात मारने और औकात की बात करने पर सुम्बुल के पिता की हुई छीछालेदर, खूब हो रही थू-थू

जिस पिता ने ‘बिग बॉस 16’ के पहले एपिसोड में ही अपनी बेटी को हौसला देकर हर किसी का दिल जीत लिया था, आज उसी पिता की अपनी कही कुछ बातों के लिए सोशल मीडिया पर खूब थू-थू हो रही है। जिस पिता ने शो के प्रीमियर पर ही बेटी को हिम्मत देते हुए पावरफुल कविता सुनाई और ‘वुमन एम्पावरमेंट’, ‘बेटियों को बराबर समझना’ जैसी बातें की थीं, उसी पिता ने दूसरे की बेटी की नैशनल टेलीविजन पर धज्जियां उड़ा दीं। लेकिन ऐसा करने के चक्कर में उस पिता ने सोशल मीडिया पर अपनी भद पिटवा ली। लोग खूब थू-थू कर रहे हैं। यहां बात हो रही है सुम्बुल के पिता तौकीर खान की। तौकीर खान ने बेटी सुम्बुल का हौसला बढ़ाने के नाम पर हाल ही के एपिसोड में जो किया, उससे वह न सिर्फ यूजर्स के निशाने पर हैं, बल्कि कई सेलेब्स ने भी उनके शब्दों पर ‘शर्मिंदगी’ जाहिर की है।

Sumbul Touqeer Khan के पिता तौकीर खान को लेकर ट्विटर पर बेहद खराब माहौल है और लोग Shame On Sumbul’s Father ट्रेंड कर रहे हैं। इस मसले पर बात करने से पहले आपको बताते हैं कि असल मुद्दा कहां से शुरू हुआ और क्यों Touqeer Khan को एक बार फिर बिग बॉस में बेटी को गाइड करने के लिए आना पड़ा। मालूम हो कि तौकीर खान, बेटी सुम्बुल के लिए बिग बॉस 16 का तीन बार हिस्सा बन चुके हैं। पहली बार वह ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर पर आए। दूसरी बार तब आए जब उन्हें लगा कि उनकी बेटी का शालीन और टीना घरवाले इस्तेमाल कर रहे हैं। तीसरी बार 21 नवंबर के एपिसोड में आए, जब शालीन और सुम्बुल के रिश्ते पर उंगलियां उठीं।


Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर खान के चीथड़े उड़ाने वाले सलमान पर भड़के फैंस, पिता ने कर दी ‘औकात’ की बात
‘खुद की बेटी की इज्जत के लिए दूसरे की बेटी की इज्जत की उड़ाईं धज्जियां’
सुम्बुल के पिता पहली बार तो ‘बिग बॉस 16’ में बेटी का हौसला बढ़ाने और अच्छे से गेम खेलने के लिए प्रोत्साहित करने आए थे। बाकी दूसरी और तीसरी बार भी उनका इरादा ‘भटकी’ बेटी को रास्ते पर लाने का था, लेकिन दोनों बार उन्होंने सुम्बुल की गलत दिशा को सही करने के बजाय शालीन और टीना पर ही उंगलियां उठानी शुरू कर दीं। हद तो तब हो गई जब उन्होंने बेटी सुम्बुल से फोन पर बात करते हुए नैशनल टेलीविजन पर कह दिया कि बेटा अब तुम्हें शालीन और टीना को उनकी औकात दिखानी है। टीना से कहना है कि तुझे शर्म नहीं आई? ये लोग बहुत गंदे हैं। गालियां देते हैं।’ सुम्बुल के पिता यह तक कह गए कि अब टीना को उसकी औकात दिखा दो। उसके मुंह पर लात मारना। इस बात पर सुम्बुल भी पिता की हां में हां मिलाती हैं और कहती हैं कि वह ऐसा ही करेंगी।


navbharat times -Bigg Boss 16, Nov 22 Promo: सुम्बुल के बदले तेवर देख उड़े शालीन के होश, टीना को लेकर कर दी बोलती बंद
उर्वशी ढोलकिया भड़कीं, कहा- बिग बॉस ने बेइज्जती करवा ली

इसी एपिसोड के बाद से सुम्बुल के पिता यूजर्स और सेलेब्स के निशाने पर आ गए हैं। ‘बिग बॉस 6’ की विनर रहीं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने भी सुम्बुल के पिता पर गुस्सा निकाला और कहा कि बिग बॉस ने उन्हें मौका देकर अपनी ही बेइज्जती करवा ली है।

urvashi dholakia tweet

gautam vig

navbharat times -Sumbul vs Shehnaz: ओवरएक्टिंग की दुकान हैं सुम्बुल तौकीर खान! चारों तरफ थू थू करवा बनीं शहनाज गिल की सस्ती कॉपी
सुम्बुल के पिता पर भड़के लोग- शर्म आनी चाहिए, ये संस्कार हैं?

वहीं ‘बिग बॉस 16’ से हाल ही बेघर हुए एक्टर गौतम विज ने भी सुम्बुल के पिता की भाषा को शर्मसार करने वाला बताया और ट्विटर पर गुस्सा जाहिर किया। गौतम विज ने लिखा, ‘सुम्बुल के पिता को शर्म आनी चाहिए। जैसे पिता वैसी ही बेटी, दोनों ही घटिया हैं। दूसरों के बच्चों के लिए ऐसे शब्द बोलने के लिए सुम्बुल के पिता को शर्म आनी चाहिए। क्या शालीन और टीना किसी के बच्चे नहीं हैं? अगर दुनिया में इस तरह के पिता हों तो वो अपने बच्चों का कैसा मार्गदर्शन कर रहे हैं?’

sumbul father tweets

navbharat times -Tina Datta vs Sumbul: शालीन भनोट के प्यार में कौन है पागल? टीना दत्ता और सुम्बुल को लेकर ट्विटर पर फैला रायता

sumbul father tweets2

navbharat times -Sumbul Touqeer Khan: रोईं, गिड़गिड़ाईं और जोड़े हाथ… सुम्बुल का सलमान खान की फटकार के बाद हुआ बुरा हाल

sumbul father tweets

एक यूजर ने कमेंट किया कि खुद के संस्कार अच्छे नहीं हैं और वह 18 साल की बेटी को इस तरह की चीजें सिखा रहे हैं। ऐसी घटिया और बेहूदा भाषा का प्रयोग करने के लिए उन्हें शर्म आनी चाहिए।