Roadies 18 Contestant List: सोनू सूद के ‘रोडीज 18’ में आ रहे हैं ये 14 कंटेस्टेंट्स, पहले भी मचा चुके हैं पिछले सीजन्स में धमाल

162


Roadies 18 Contestant List: सोनू सूद के ‘रोडीज 18’ में आ रहे हैं ये 14 कंटेस्टेंट्स, पहले भी मचा चुके हैं पिछले सीजन्स में धमाल

जब से रणविजय सिंह (Ranvjay Singha) के ‘रोडीज’ (Roadies 18) को टाटा बोलने के बाद बॉलिवुड सुपरस्टार सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस शो को टेकओवर किया है, तब से ही इसे देखने के लिए दर्शकों में एक क्यूरोसिटी पैदा हो गई है। वह इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इश को शूटिंग साउथ अफ्रीका में शूटिंग हो चुकी है। और मेकर्स ने ये वादा किया है कि वह इस सीजन को सबसे ज्यादा एडवेंचेरेस बनाएंगे, जैसा पहले कभी नहीं देखा-सुना गया होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘रोडीज’ के 18वें सीजन में कुछ नए तो कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स (Roadies 18 Contestants) देखने को मिलेंगे। अब वो कौन-कौन हैं, जानने के लिए देखिए ये एक्सक्लूसिव लिस्ट।

सपना मलिक


सपना को आपने ‘रोडीज रिवॉल्यूशन 2020’ और ‘स्प्लिट्सविला X3’ में देखा था। वह अब ‘रोडीज सीजन 18’ में नजर आने वाली हैं। पेशे से वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और डेंटिस्ट हैं। सोशल अकाउंट्स पर फोटो-वीडियो शेयर कर फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं। उन्हें पॉप्युलैरिटी तो ‘रोडीज रिवॉल्यूशन 2020’ से मिल गई थी। लेकिन वह एक बार फिर इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं।

युक्ति अरोड़ा


‘रोडीज रियल हीरोज’ फेम युक्ति अरोड़ा भी 18वें सीजन में नजर आएंगी। यह डांसर और कोरियोग्राफर के साथ-साथ थिएटर ऐक्ट्रेस, यूट्यूबर, टीवी पर्सनालिटी और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। बोले तो वह मल्टी टैलेंटेड हैं। उन्होंने रियलिटी शोज के अलावा ‘कबीर सिंह’ की रीमेक हिंदी शॉर्ट फिल्म ‘कविता सिंह’ में भी काम किया है। इतना ही नहीं वह ‘रोडीज सीजन 16’ की सेमी फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं।

आशीष भाटिया


आशीष भाटिया 2019 में आए ‘रोडीज’ का हिस्सा रह चुके हैं। उस सीजन में वह रफ्तार की टीम में थे। अब एक बार फिर वह अपना दम-खम दिखाने के लिए 18वें सीजन में दिखाई देने वाले हैं। उन्होंने टीम के साथ इस शो की शूटिंग कर ली है। आशीष भाटिया ने कहा कि जब उन्हें ये शो ऑफर हुआ तब उन्हें बहुत खुशी हुई थी। उन्हें सोनू सूद के साथ काम करते बहुत अच्छा लगा।

बसीर अली


पांच साल बाद ‘रोडीज सीजन 18’ से कमबैक करने वाले बसीर अली ने सोनू सूद के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने बताया कि बॉलिवुड ऐक्टर के साथ काम करके उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है। बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘रोडीज राइजिंग’ से की थी। इससे फेम मिलने के बाद उन्होंने ‘स्प्लिट्सविला 10’ भी किया और उसका खिताब अपने नाम किया।

मूस जट्टाना


सोशल एक्टिविस्ट और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मुस्कान जट्टाना भी ‘रोडीज’ के इस सीजन का हिस्सा बनने जा रही हैं। उन्हें आपने पहले बिग बॉस OTT पर देखा था। मुस्कान को लोग प्यार से मूस बुलाते हैं। इसी वजह से वह इसी नाम से फेमस हो गई। सोनू सूद के इस शो का हिस्सा बनने पर मूस ने कहा कि इसमें आने का फैसला लेना मुश्किल था। क्योंकि एक तो उनको अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जाना था और उन्हें नहीं लगता था कि ओटीटी के बाद दूसरा कोई रियलिटी शो उनके लिए बना है।

आरूषी दत्ता


‘रोडीज सीजन 18’ में आरूषी दत्ता भी टास्क करती नजर आने वाली हैं। दिल्ली की रहने वाली आरूषी ‘स्प्लिट्सविला 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके बाद वह ‘रोडीज रियल हीरोज’ में भी नजर आई हैं। साउथ अफ्रीका में शो को शूट कर चुकीं ऐक्ट्रेस बताती हैं कि ये वाला सीजन बाकी सीजन्स से अलग है। यहां सभी ने अपनी लिमिट्स को पुश किया है। उन्हें इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुशी है।

सोहिल सिंह


सोहिल भी 2019 में आए ‘रोडीज रियल हीरोज’ का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने अपने टैलेंट से शो के ऑडिशन राउंड में सभी गैंग लीडर्स को इम्प्रेस कर दिया था। इसके बाद सोहिल ने ‘स्प्लिट्सविला 12’ में बतौर VJ एंट्री की थी। इन्होंने ‘रोडीज इंसाइडर’ और ‘रोडीज रिवॉल्यूशन’ में भी हिस्सा लिया था।

इनके अलावा शो में केविन अल्मासिफर, काव्या खुराना, जसवंत भोपन्ना और नंदिनी भी इस लेटेस्ट सीजन में नजर आएंगी।





Source link