Road Accident in Delhi: वैन पर पलटा तेज रफ्तार कंटेनर, छत काटकर पुलिस ने बचाई 2 लोगों की जान

301

Road Accident in Delhi: वैन पर पलटा तेज रफ्तार कंटेनर, छत काटकर पुलिस ने बचाई 2 लोगों की जान

विशेष संवाददाता, वजीराबाद
वजीराबाद इलाके में सोमवार सुबह रिंग रोड पर सीएनजी पंप के पास तेज रफ्तार कंटेनर अचानक पलट गया। कंटेनर पलटकर वैन पर गिरा। वैन द्वारका से बागपत की तरफ जा रही थी। हादसे में मारुति वैन पूरी तरह पिचक गई। वैन में सवार छह लोग जख्मी हो गए। दो की हालत गंभीर है।

चीख पुकार मची तो आसपास लोग जमा हुए। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। किसी तरह चार लोगों को तो निकाल लिया, लेकिन दो लोग उसमें फंसे रह गए। इस बीच पुलिस पहुंची। मौके पर क्रेन बुलाकर पहले कंटेनर को वैन से उठाया गया। इसके बाद तुरंत वैन की छत को गैस कटर से काटकर अंदर फंसे दोनों लोगों को निकाला गया। हादसे में एक मासूम, दो महिलाओं समेत कुल छह लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कैट्स एंबुलेंस और पीसीआर की मदद से घायलों को नजदीकी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां दो की हालत नाजुक है। हादसे के बाद कंटेनर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हादसे की जांच में जुटी है।

संभलः बारात से वापस जा रहे थे गांव, अब कभी घर नहीं लौटेंगे ये 7 लोग, सड़क हादसे ने छीन ली जिंदगी
पुलिस के मुताबिक, हादसा सोमवार सुबह करीब 6 बजे का है। हादसे में जख्मी हुए अमिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ ककराला के शिवानी एनक्लेव में रहते हैं। परिवार में पत्नी अनीता के अलावा दो साल का एक बेटा है। अमिंदर प्राइवेट नौकरी करते हैं। सोमवार तड़के वह अपनी साली कविता, एक पड़ोसी प्रभात कुमार और ईको वैन ड्राइवर प्रंजुल कुमार के साथ द्वारका से बागपत जा रहे थे। इस बीच उनकी वैन वजीराबाद इलाके में रिंग रोड पर सीएनजी पंप के पास पहुंची तो पीछे से आया कंटेनर वैन पर पलट गया।

navbharat times -दिल्ली में खौफनाक हादसा, सड़क में समा गई पूरी कार
दोनों महिलाओं, बच्चे और अमिंदर को वैन से निकाल लिया गया, लेकिन वैन ड्राइवर प्रंजुल कुमार और युवक प्रभात कुमार उसमें फंस गए। बचाव दल ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से पहले कंटेनर को वैन से हटाया। इसके बाद वैन की छत को गैस कटर की मदद से काटा गया। बाद में प्रंजुल और प्रभात को निकाला गया। दोनों की हालत नाजुक है। सभी का फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link