Rajasthan Politics : कांग्रेस को हरवाने के लिए हमारे नेता देते हैं प्रोत्साहन, फीडबैक बैठक में जानिए ऐसा क्यों बोले MLA विद्याधर चौधरी

11
Rajasthan Politics : कांग्रेस को हरवाने के लिए हमारे नेता देते हैं प्रोत्साहन, फीडबैक बैठक में जानिए ऐसा क्यों बोले MLA विद्याधर चौधरी

Rajasthan Politics : कांग्रेस को हरवाने के लिए हमारे नेता देते हैं प्रोत्साहन, फीडबैक बैठक में जानिए ऐसा क्यों बोले MLA विद्याधर चौधरी

जयपुर : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के सहप्रभारी बैठक कर सभी नेताओं को एकजुट करने का प्रयास कर रहे है। वही इस बीच सीएम गहलोत और पायलट समर्थक नेताओं की गुटबाजी भी जमकर देखने को मिल रही है। जयपुर ग्रामीण की फीडबैक बैठक में भी कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला। बैठक में गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव और पायलट समर्थक कांग्रेस नेता विद्याधर चौधरी एक-दूसरे से उलझ पड़े। यह वाकया कांग्रेस के प्रभारी सचिव अमृता धवन के सामने हुआ। इस दौरान दोनों नेताओं ने कांग्रेस को हराने के लिए एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। बैठक में जब मंत्री यादव ने सबको साथ लेकर चलने की नसीहत दी तो, गुस्साए चौधरी ने मंत्री को खूब खरी-खोटी सुना दी। बता दें कि राजस्थान कांग्रेस के 3 सहप्रभारियों द्वारा विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न क्षेत्रों में फीडबैक लिया जा रहा है। जहां सहप्रभारियों के सामने गहलोत-पायलट गुट के समर्थकों में जमकर गुटबाजी देखने को मिल रही हैं।

मंत्री यादव के देरी से पहुंचने पर बिफर पड़े नेता

सह प्रभारी अमृता धवन की मौजूदगी में जयपुर ग्रामीण की फीडबैक बैठक आयोजित की गई। इस दौरान मंत्री राजेंद्र यादव बैठक में 2 घंटे देरी से पहुंचे। इसको लेकर कांग्रेसी नेताओं में असंतोष व्याप्त हो गया। इस दौरान कांग्रेस नेता रेखा कटारा ने बैठक में मंत्री यादव के देरी से आने को लेकर तंज कसा। इसके अलावा बैठक में पायलट समर्थकों ने भी अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कांग्रेस में हो रहे भीतरघात को लेकर कई सवाल उठाए। इस दौरान विद्याधर चौधरी ने हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस में ऐसे नेता भी हैं, जो कांग्रेस को हराने वालों के थप्पी लगाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे लोगों को बेनकाब करूंगा। अब मेरा यही उद्देश्य है। मुझे हारने-जीतने की परवाह नहीं है।

Rajasthan Politics: पीछे नहीं हटने की कसम खा चुके हैं Sachin Pilot, अब जल्द नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान!

मुझे एमएलए बनने का शौक नहीं

पायलट समर्थक विद्याधर चौधरी ने गहलोत खेमें के नेताओं पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि, ‘मुझे एमएलए बनने का शौक नहीं है। ऐसा नहीं है कि एमएलए बनूं तभी ही मेरी मोक्ष होगी।’ उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि हमारे जीते हुए प्रतिनिधियों को बुलाकर पूछिये कि कांग्रेस क्यूं हारती है। इसी बीच मंत्री यादव बोल पड़े कि आप बड़े परिवार से हो। आप बड़ा मन रख कर सबको साथ लेकर चलिए। मंत्री ने जैसे ही यह नसीहत दी तो, विद्याधर चौधरी बुरी तरह बिफर पड़े।

मंत्री यादव मुझे गलत ज्ञान बांट रहे थे

बैठक के बाद मीडिया में विद्याधर चौधरी ने मंत्री यादव पर हमला किया। उन्होंने कहा कि यादव कांग्रेस को हराने वाले लोगों की जगह मुझे ज्ञान बांट रहे थे। जबकि यह ज्ञान कांग्रेस को हराने वाले नेताओं का देना चाहिए। मंत्री को यह कहना चाहिए था कि कांग्रेस को हराने वाले नेताओं को पार्टी से बाहर कीजिए। उन्होंने कहा कि यदि फीडबैक मेरे खिलाफ जाता है तो मैं चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं हूं। अगर जनता मेरे खिलाफ है तो, आप मेरा टिकट काट लीजिए।

navbharat times -Jaipur News: सचिन पायलट कांग्रेस छोड़ अलग पार्टी बनायेंगे, 11 जून को हो सकता है एलान

कांग्रेस को हराने वालों को एक्सपोज करूंगा

मीडिया में बातचीत के दौरान विद्याधर चौधरी ने अपना गुस्सा जमकर जाहिर किया। उन्होंने कहा कि फुलेरा में 18 साल से कांग्रेस हार रही है। जबकि कांग्रेस भाजपा की तुलना में दुगनी है। उसके बाद भी कांग्रेस वहां से क्यूं हार रही है। यह सोचने का विषय है।उन्होंने बड़ा आरोप लगाए कि फुलेरा में कांग्रेस ही कांग्रेस को हरा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को हरवाने के लिए हमारे नेता ही उन्हें प्रोत्साहन देते हैं। जिसको लेकर अब मैं उन्हें एक्सपोज करूंगा।

Rajasthan Politics : बेनीवाल भड़के मोदी-वसुंधरा पर, दूसरी तरफ इशारों में जानिए पायलट को क्या दिया ऑफर

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News