UP Politics: अपनी गुंडागर्दी याद करें… सुब्रत पाठक ने अखिलेश के बुलडोजर और गिरफ्तारी वाले बयान पर बोला हमला

6
UP Politics: अपनी गुंडागर्दी याद करें… सुब्रत पाठक ने अखिलेश के बुलडोजर और गिरफ्तारी वाले बयान पर बोला हमला

UP Politics: अपनी गुंडागर्दी याद करें… सुब्रत पाठक ने अखिलेश के बुलडोजर और गिरफ्तारी वाले बयान पर बोला हमला

कन्नौज: उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक समेत कई लोगों पर एक मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साध दिया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक की गिरफ्तारी की मांग कर दी है इसके साथ ही इस मामले में सपा मुखिया ने अपने जारी बयान के जरिये सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूछा कि मुख्यमंत्री जी को बताना चाहिए कि आरोपी बीजेपी सांसद पर एनएसए कब लगेगा, बुलडोजर कब चलेगा?कन्नौज की घटना को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अपराध को लेकर बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में गुंडई और अपराध चरम पर है। बीजेपी के गुंडों के सामने खाकी लाचार है, अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है। अखिलेश ने बताया कि ताजा उदाहरण कन्नौज से है जहां बीजेपी सांसद ने अपने साथियों के साथ पुलिस चौकी में घुसकर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और उन्हें अधमरा कर दिया। सपा मुखिया ने कहा कि सांसद की गुंडई के आगे पुलिस बेबस है। सांसद ने शर्मनाक करतूत की है, इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है।

सुब्रत पाठक का अखिलेश यादव पर पलटवार


अखिलेश यादव के ट्वीट को लेकर सुब्रत पाठक पलटवार किया है। सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव अपने समय को याद करें कि किस तरह वे गुंडागर्दी कराते थे। साथ ही गुंडों का समर्थन करते थे। मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद से बड़ा कोई उदाहरण हो ही नहीं सकता, इसलिए अखिलेश यादव इस पर न बोले तो ही अच्छा है।

इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर ट्वीट भी किया है, जिसमें अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। सपा मुखिया ने ट्वीट कर लिखा “आज की ताजा खबर, पुलिसवालों ने कन्नौज के भाजपा सासंद सुब्रत पाठक के ऊपर एफ़आईआर की है।” अखिलेश यादव ने बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक की गिरफ्तारी को लेकर लिखा कि “जनता पूछ रही है कब होंगे गिरफ़्तार?” सपा मुखिया ने आगे लिखा कि “इन भाजपाइयों से बचने के लिए पुलिस क्या बुलडोज़र के पीछे छुपकर अपनी जान बचाए।”

वहीं मिल रही जानकारी के अनुसार, कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक पर पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज व मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि देर रात मंडी समिति पर विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी को जबरन छुड़ाने का प्रयास और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया है। इस पर मंडी चौकी प्रभारी हाकिम सिंह की तहरीर पर बीजेपी सांसद समेत कुल 52 लोगों के खिलाफ कन्नौज कोतवाली में धारा 147,148, 332, 353, 504, 506, 427, 225, अपराध कानून संशोधन अधिनियम 1932 की धारा 7 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। इसमें बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक समेत 10 नामजद व 40-42 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News