शर्मनाक: कोई बेटा अपने बाप के साथ ऐसा करता है क्या?

559
Crime News
Rajasthan Old Man

राजस्थान के झालावाड़ में एक कलयुगी बेटे की हैवानियत भरी करतूत की है। बेटे ने जायदाद के लिए पिता के पैरों में बेड़ियां बांध दी। बेटे का यह हैवानियत यहीं नहीं रुकी वह पिता को बेड़ियों समेत गुहार लगाने जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंच गया। वहां मौजूद हर शख्स घटना को देखकर हैरान रह गया, तो वहीं बुजुर्ग पिता अपना दर्द बयां करते हुए भभक कर रो पड़ा।

वहीं इस इस घटना पर झालावाड़ जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग भी कुछ क्षणों के लिए तो निशब्द से हो गए। जंजीरों में बंधे बुजुर्ग पिता का नाम मांगीलाल गुर्जर है, जो झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र के खाता खेड़ा का निवासी हैं।

Worst Son. 1 1 -

आपको बता दें कि बुजुर्ग मांगीलाल गुर्जर करीब 25 बीघा कृषि जमीन भूमि का मालिक है। हालांकि इस जमीन को वो अपनी मौत के बाद साथ नहीं ले जाने वाला लेकिन फिर भी कलयुगी बेटे को यह बात समझ नहीं आई। खबर के मुताबिक बुजुर्ग मांगीलाल गुर्जर का पुत्र बलराम शादी के बाद से ही इस जमीन को उसके नाम करवाने के लिए दबाव बनाने लगा। यहां तक कि वह पिता के साथ मारपीट भी करने लगा था।

खबर के मुताबिक हैवान बेटे को जमीन अपने नाम पर करवाना था। उस पर भारी-भरकम कर्ज था। ऐसे में करीब 1 वर्ष पूर्व पुत्र बलराम व उसकी पुत्रवधू रमेशी बाई ने साथ मिलकर बुजुर्ग पिता के पैरों में बेड़ियां लगा दी और जंजीर से बांध कर कैद दिया। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह वह बाहर निकला और अपनी पुत्री के गांव चला गया। जिसे एक बार फिर बेटा किसी तरह अपने गांव वापस ले आया और फिर से जंजीरों में जकड़ दिया।