Quick Read: प्रयागराज से लौट रहे सीओ की स्कॉर्पियो गडढे में गिरी

135

Quick Read: प्रयागराज से लौट रहे सीओ की स्कॉर्पियो गडढे में गिरी

हरदोई के हरियावां सर्किल में तैनात सीओ शिवराम कुशवाहा पत्नी के साथ प्रयागराज से लौट रहे थे कि उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया।

प्रयागराज से लौट रहे सीओ की स्कॉर्पियो गडढे में गिरी

प्रयागराज. हरदोई के हरियावां सर्किल में तैनात सीओ शिवराम कुशवाहा पत्नी के साथ प्रयागराज से लौट रहे थे कि उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में सीओ और उनकी पत्नी बाल-बाल बच गए। रानीगंज कैथोला चौकी प्रभारी ने दूसरे वाहन से उन्हें रवाना किया। देर रात्रि में हुई घटना पर रानीगंज कैथौला चौकी प्रभारी राजेश शुक्ल ने कहा कि हरदोई के सीओ उस पर सवार थे जिसमें सवार सीओ व उनके साथी बाल बाल बच गए। सभी को दूसरे वाहन से भेज दिया गया है।

फंदे पर लटका मिला दुष्कर्म आरोपित का शव

कानपुर. कानपुर देहात के रसूलाबाद में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म में नामजद आरोपित की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई। सोमवार को सुबह उसका शव पेड़ से फंदे पर लटका मिला। शरीर में कई चोट के निशान को देखकर आशंका जताई गई है कि उसे मारकर फंदे पर लटकाया गया है। मामला रसूलाबाद का है। रसूलाबाद के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी ने रविवार को गोविंद, वीर सिंह व ठाकुर उर्फ गोविंद पर दुष्कर्म व वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और दबिश दे रही थी, लेकिन सोमवार सुबह गांव के बाहर ग्रामीणों ने देखा तो गमछे के फंदे पर गोविंद का शव लटका था। गोविंद के हाथ पर चोट के निशान थे। परिजनों ने आरोप लगा है कि रंजिश के तहत उसे फंसाया गया है। पीड़ित परिवार ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

इटावा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे में कर्मचारी की मौत

इटावा. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की सुबह कार में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे गाजियाबाद में काम करने वाले सिंचाई विभाग के कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। गाजियाबाद निवासी मो. जुबरैल अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए गांव लगमा जिला सहरसा विहार गए हुए थे। उनके साथ में उनकी पत्नी हिना परबीन व दो पुत्र मो. मुस्तफा व मो. शहजान व पुत्री हाजरा खातून भी थी। वह सोमवार की रात्रि को वहां से वापस लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार एक्सप्रेस-वे के चैनल नंबर 123 पर थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत पहुंची तभी पीछे से आ रहे तेज गति से ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी जिससे कार डिवाइडर से जा टकराई। कार चला रहे मो. जुबरैल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी हिना परबीन व बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें पुलिस व यूपीडा के कर्मचारियों ने सैफई मेडिकल यूनिवॢसटी में भर्ती कराया

बीमारी से तंग वृद्ध महिला ने लगाई नदी में छलांग

वाराणसी. वाराणसी में एक वृद्ध महिला ने बीमारी से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की। रविवार सुबह उसने राजघाट पुल से गंगा में छलांग लगा दी। इस दौरान गंगा किनारे मल्लाहों ने महिला को डूबने से बचाया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अचेतावस्था में महिला को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां होश में आने के बाद उसके परिजनों को बुलाकर सौंप दिया गया। सारनाथ के दीनदयालपुर निवासिनी वाजिदा बेगम (65) को पेट में पथरी की बीमारी है और परिजनों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण महिला का इलाज नहीं पा रहा है। इससे अजीज आकर महिला ने आत्महत्या की नियत से राजघाट पुल पर पहुंची और गंगा में छलांग लगा दी। घाट किनारे मल्लाहों ने महिला को डूबते देखा तो फौरन छलांग लगाकर महिला को सकुशल बाहर निकाला। इस दौरान सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। शाम को महिला को होश आया तो परिजनों को बुलाकर घर भेज दिया दिया।

रसोई गैस में लगी आग, पूर्व पालिकाध्यक्ष झुलसे

हरदोई. हरदोई जिले के पिहानी में घरेलू गैस सिलेंडर में लीकेज से लगी आग की चपेट में आकर पूर्व पालिकाध्यक्ष हाजी डॉ. सईद खां समेत तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। आनन-फानन में सभी को सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से उन्हें लखनऊ रेफर किया गया। रविवार रात लगभग 11:45 बजे पूर्व पालिकाध्यक्ष हाजी डॉ. सईद खां घर पर थे। किचेन में रसोई गैस के लीकेज के चलते अचानक आग लग गई। बचाव के प्रयास में वह आग की चपेट में आ गए। उन्हें बचाने में उनके समर्थक मोहम्मद उस्मान निवासी मोहल्ला नागर व गामा निवासी कोटकलां भी झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसे हाजी डॉ. सईद खां को तत्काल सीएचसी लाया गया, जहां से सीएचसी अधीक्षक डॉ. जितेंद्र श्रीवास्तव ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। उनके जलने की खबर मिलते ही सीएचसी परिसर में समर्थकों की भीड़ जमा हो गई। रात करीब 1:15 बजे उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रवाना कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: Quick Read: कुल्हाड़ी से काटने की धमकी देकर नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म

ये भी पढ़ें: Quick Read: दूर होगी गाजीपुर से बनारस और चंदौली की दूरी, जल्द होगी रिंग रोड फेज थ्री की शुरुआत



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News