प्रभास दिल्ली की रामलीला में करेंगे रावण दहन, राम जन्मभूमि अयोध्या में जारी किया था आदिपुरुष का टीजर

150
प्रभास दिल्ली की रामलीला में करेंगे रावण दहन, राम जन्मभूमि अयोध्या में जारी किया था आदिपुरुष का टीजर

प्रभास दिल्ली की रामलीला में करेंगे रावण दहन, राम जन्मभूमि अयोध्या में जारी किया था आदिपुरुष का टीजर

एसएस राजामौली की ‘बाहुबली’ मूवी से पूरी दुनिया में नाम और शोहरत कमाने वाले एक्टर प्रभास एक अदद हिट के इंतजार में हैं। अदद इसलिए क्योंकि ‘बाहुबली’ के बाद उनकी बैक टू बैक दो फिल्मों (साहो और राधे श्याम) को फैंस ने पसंद नहीं किया। इसलिए वो इस बार ‘भगवान राम’ बनकर ‘आदिपुरुष’ लेकर आ रहे हैं। हाल ही में इसका टीजर अयोध्या में एक ग्रैंड इवेंट के साथ रिलीज किया गया। प्रभास और फिल्म की टीम अब दिल्ली के लालकिला में होने वाली रामलीला में भी जाने के लिए एकदम तैयार है। बताया जा रहा है कि प्रभास वहां पर रावण दहन करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, प्रभास (Prabhas) दिल्ली के लालकिले पर होने वाली रामलीला में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होंगे। उनके साथ राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी होंगे। लव कुश रामलीला कमेटी के सेक्रेटरी अर्जुन कुमार ने बताया कि ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं। इसलिए उन्हें प्रोग्राम में चीफ गेस्ट इनवाइट किया है। उनके साथ दिल्ली के सीएम और देश की राष्ट्रपति भी शरीक होंगे। तीनों मिलकर रामलीला में रावण का दहन करेंगे।

Adipurush: श्रीराम के किरदार को लेकर डरे हुए थे Prabhas, बोले- भगवान की कृपा से ही इसे निभा पाया हूं
टीजर को लेकर ऐसा है लोगों का रिएक्शन

दूसरी तरफ ‘आदिपुरुष’ (Adipurush Teaser) के टीजर के रिएक्शन की बात करें तो इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब किरकिरी हो रही है। यूजर्स को फिल्म का VFX बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। उनका कहना है कि इस मूवी से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन ‘खोदा पहाड़ और निकला चूहा’ वाली बात हो गई। VFX के साथ-साथ कई लोगों को सैफ अली खान के रावण वाले लुक से भी दिक्कत है। कुल मिलाकर फैंस फिल्म के टीजर से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

आदिपुरुष में सैफ अली खान के लुक पर विवाद

फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan look in Adipurush) के लुक को लेकर भी विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, सैफ फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं और वो काफी खूंखार दिख रहे हैं। वो टीजर में पुष्पक विमान की बजाय चमगादड़ जैसे दिखने वाले जीव पर उड़ते दिखाई दे रहे हैं, जिसको लेकर उनकी और मेकर्स की खूब आलोचना हो रही है।

navbharat times -Adipurush: ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान के लुक को हिंदू महासभा ने बताया ‘आतंकी खिलजी’, बीजेपी ने भी जताया विरोध
कब रिलीज होगी फिल्म, जानें स्टार कास्ट

Adipurush Release Date: ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और सैफ अली खान के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। ये 12 जनवरी 2023 को थियेटर पर रिलीज हो रही है।