क्या अब शराब भी उपलब्ध कराएगी पुलिस ? जाने पूरा मामला …

0
viral video
viral video

एक अजीबो गरीब वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, दुकानदार ने दारू देने से किया इंकार तो पुलिस को इसकी खबर दी गयी तो क्या अब पुलिस यह खास निवेदन पर भी करेगी कार्रवाई करेगी?

एक वीडियो देख कर लोग हैरान होने के साथ ही हसी से लोटपोट भी हो रहे है । आप भी एक नज़र डालिये इस वीडियो पर तो देखा आपने कैसे मध्य प्रदेश के एक शख्स ने शराब ना मिलने पर पुलिस को फोन मिला दिया। पुलिस पहुंची तो उसने पुलिस से यह मांग करदी की उसे दारु दी जाए। वीडियो में दिख रहे इंसान की पहचान सचिन के रूप में हुई है।

सचिन जिस आत्मविश्वास से पुलिस के सवालों का जवाब देते हुए वीडियो में दिख रहा है, वो बेशक तोर पर काफी अद्भुत है. पुलिस सचिन से पूछती है की आखिर उसने उन्हें क्यों बुलाया?

यह भी पढ़ें : साढ़े चार करोड़ में बिका 90 रुपया का फूलदान जाने क्या है पूरा मामला ?

सचिन का जबाब सुनकर आप भी चौंक जायेगे और हसने के लिए मजबूर हो जायेंगे। सचिन का कुछ यह जवाब आता है कि उसे शराब चाहिए. मगर दुकान के मालिक, जोकि उसके दादा है. उसे शराब नहीं दे रहे हैं. ऐसे में वह चाहता है कि पुलिस के लोग शराब दिलाने में उसकी मदद करें, पुलिस भी ऐसा जवाब सुनकर हैरान रह गयी क्या अब पुलिस देश में चल रही गंभीर मसलो को छोडकर सचिन को शराब उपलब्ध करएगी।