दिल्ली के कानून-व्यवस्था के क्या कहने PM मोदी की भतीजी बनी शिकार

0
12TGT
12TGT

क्या आम और क्या खास दिल्ली में चोरी की वारदात दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है दिल्ली के पॉश इलाकों में भी स्नेचिंग का मामला सामने आया है। जिससे कोई भी नहीं बच पाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ स्नेचिंग का मामला सामने आया है। बदमाश पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए. पर्स में कैश के साथ-साथ कई अहम दस्तावेज भी मौजूद थे।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी अमृतसर से दिल्ली लौटीं. उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था, लिहाज़ा पुरानी दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं. गेट पर पहुंचकर वो ऑटो से उतर ही रही थीं कि तभी स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए ।

दमयंती बेन के मुताबिक पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे. उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए है. उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी है ।

यह भी पढ़ें : लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आखिर क्यो बहू ऐश्वर्या को घर में रहने की दी इजाजत

सिविल लाइन्स इलाके दिल्ली के वीवीआईपी इलाकों में से एक है, लेफ्टिनेंट गवर्नर का घर है. दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास सब वही है। अगर सुरक्षा के लिहाज़ से भी बात की जाए तो वह सुरक्षाबल तैनात रहते है। गार्ड भी नियमित तौर पर देखरेख करते है और पुलिस भी पेट्रोलिंग करते है, फिर भी ऐसे पॉश एरिया में ऐसी वारदात होना अचम्भे में डालता है।