लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आखिर क्यो बहू ऐश्वर्या को घर में रहने की दी इजाजत

0
bihar
लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आखिर क्यो बहू ऐश्वर्या को घर में रहने की दी इजाजत

पटना में लालू प्रसाद यादव के परिवार से खबर आई है कि महिला हेल्पलाइन के हस्तक्षेप के बाद राबड़ी देवी ने फिर से तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय को घर में ठहराने के लिए मान गई हैं. यह विवाद रविवार को हुआ था जिसके बाद यह खबर आई.

आपको बता दें कि रविवार को ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी और ननद मीसा भारती पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उसे घर से निकाल दिया था और जिसके बाद इस मामले की शिकायत महिला हेल्पलाइन में की गई थी शिकायत के आधार पर इस मामले की जांच करने के लिए हेल्पलाइन की अधिकारी प्रमिला ऐश्वर्या के माता-पिता और परिवारवालों के साथ पटना के दस सकुर्लर रोड में स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंची.

इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले ही बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या को अपने ससुराल से पैदल बाहर निकालते हुए एक वीडियों वायरल हुआ था. वहीं ऐश्वर्या अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से पैदल बाहर निकलती दिखार्ई दी थी. यही नहीं वह वीडियों में रोती हुई दिखी थी.

यह भी पढ़ें : बिहार की माटी का कर्ज है मुझपर : भाजपा सांसद रवि किशन

बता दें कि तेजप्रताप यादव से तलाक प्रकरण के बाद भी ऐश्वर्या लगातार राबड़ी आवास में ही रह रही थी. जिसके बाद ऐश्वर्या का यह वीडियों वायरल हुआ हालांकि इस संबंध में किसी का कोई बयान नहीं आया है.फिलहाल दोनों के तलाक के मामले पर सुनवाई अभी पटना की ऐक अदालत में चल रही है.