मछली के शरीर लिखा मिला कुछ ऐसा कि लोग बोली लगाने के लिए तैयार

0
fish
मछली के शरीर लिखा मिला कुछ ऐसा कि लोग बोली लगाने के लिए तैयार

उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आज के कलयुग जैसे समय पर शायद ही इस बात पर विश्वास करना बहुत ही मुश्किल होगा कि एक युवक के घर में ऐसी मछली मिली है जिसके शरीर के ऊपर अल्लाह लिखा हुआ है. यह मछली उस युवक के घर पर रखे एक्वेरियम में है.

चौका देने वाली बात तो यह है कि अब लोग इस मछली की बोली लगा रहे हैं. यह मामला शामली जिले के कैराना में स्थित मोहल्ला आलकला का है. जहां के निवासी सईद अहमद के पुत्र शबाब अहमद ने अपने एक्वेरियम में एक छोटी मछली सात-आठ माह पहले लाकर छोड़ी थी. यह निसान पहले उस युवक को नहीं दिखाई दिया था. जैसे- जैसे मछली बड़ी होती गई वैसे ही उस मछली के पेट पर ‘अल्लाह’ का नाम लिखा हुआ दिखाई देने लगा. यह देखकर सभी लोग हैरान हो गए है.

इस बात की चर्चा अब पूरे मोहल्ले में फैली हुई है. इस मछली को देखने के लिए काफी भीड़ लग गई. इतना ही नहीं अब इसकी कीमत भी लगाई जा रही है. अभी तक इसकी कीमत पांच लाख रूपये तक हो चुकी है. इसकी और भी कीमत लगाने के लिए लोग इंतजार कर रहे है.

यह भी पढ़ें : भिखारी की मौत के बाद पुलिस ने झोपड़ी में देखा कुछ ऐसा कि…

बता दें कि इससे पहले भी ईद के दौरान भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब उत्तरप्रदेश के गोरखपुर जिले में एक बकरे पर बोली लगाई गई थी. जिसका दाम पांच लाख रूपये के ऊपर चला गया था. गोरखनाथ इलाके के मोहम्मद निजामुद्दीन के सलमान नामक बकरे के गर्दन के नीचे कुदरती तौर पर अरबी में ‘अल्लाह’ लिखा हुआ था. उस समय वह गोरखपुर का सबसे महंगा बकरा बताया जा रहा था.