Narendra Modi in Kanpur: हर बार लाते हैं नया पार्टनर, फिर मार देते हैं लात…अखिलेश-जयंत पर पीएम मोदी का तंज

126

Narendra Modi in Kanpur: हर बार लाते हैं नया पार्टनर, फिर मार देते हैं लात…अखिलेश-जयंत पर पीएम मोदी का तंज

कानपुर: पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए कानपुर देहात (Narendra Modi in Kanpur) की अकबरपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान ने साफ कर दिया है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा (BJP) और योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) की सरकार जोर शोर से आ रही है। यहां पीएम मोदी (Pm modi) ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) और जयंत चौधरी (Jayant chaudhary) पर हमला किया। उन्होंने कि यह लोग हर चुनाव में नया पार्टनर लाते हैं। जो हर चुनाव में साथी बदलते हैं, वो आपका साथ देंगे क्या। जो चुनाव खत्म होते ही साथी को लात मार देते हैं, उन पर भरोसा कर सकते हैं क्या?

पीएम मोदी ने कहा कि यह लोग मतदाताओं को गुमराह करते हैं। हार के बाद जिसको साथ लाते है, उसी पर हार का ठिकरा फोड़ देते हैं। कहा, 10 मार्च के बाद दोनों (अखिलेश-जयंत) एक दूसरे से लड़ेंगे। सरकार में लूट करने के लिए अलग-अलग ये इलाका बांट देते थे, भाई-भतीजा और चाचा के इलाके भी लूट के लिए बंटे थे। पीएम ने कहा कि ये हर शहर में माफियागंज मोहल्ला बना देंगे। कहा कि उत्तर प्रदेश में माफिया आखिरी सांसे गिन रहे है। लेकिन इन्हें सपा जैसा डॉक्टर मिल गया तो उन्हें फिर से सांसे मिल जाएगी। यूपी के लोगों को इनकी सरकार नहीं लौटने देना है।

10 मार्च से ही मनाई जाएगी होली – मोदी
हर वर्ग और जाति के लोग बिना बटे और बिना भ्रम में पड़कर यूपी में पहले चरण में भाजपा को बहुत आगे बढ़ा दिया है। माताओं और बहनों ने बीजेपी को जीताने का झंडा उठा लिया है। मुस्लिम बहनें चुपचाप, बिना शोर शराबे के मोदी को आशीर्वाद देने के लिए घर से निकल रही हैं। मुस्लिम बहन-बेटियां जानती
है कि जो सुख-दुख में खड़ा रहत है, वही काम आता है। यूपी के लोगों ने 2014, 2017 और 2019 में हराया है। अब 2022 में भी घोर परिवार वादी फिर से हारेंगे। इस बार उत्तर प्रदेश में रंगों वाली होगी, 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी। 10 मार्च को जब नतीजे आएंगे, धूम-धाम से होली शुरू हो जाएगी। भाजपा की प्रचंड जीत होगी।

ममता बनर्जी पर किया हमला
पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी की गोवा अपनी पार्टी को चुनाव लड़ा रही हैं। इसके नेता के बयान पर चुनाव आयोग और जनता को गौर करना चाहिए। उनका कहना है कि हम गोवा में हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं। इस पर पीएम मोदी ने पूछा कि क्या यह भाषा लोकतंत्र की है। गोवा के लोगों के पास मौका है, इस तरह की राजनीति को दफना देने का।

पीएम नरेंद्र मोदी कानपुर देहात



Source link