‘प्यार अंधा होता है।’ कहावत पर विश्वास करने वाले, ये वीडियो जरूर देखें

1343
‘प्यार अंधा होता है।’ कहावत पर विश्वास करने वाले, ये वीडियो जरूर देखें

कहावत है, ‘नींद ना देखे टूटी खाट और भूख ना देखे सूखी रोटी’। इसलिए कहते हैं जब इंसान भूखा हो तो वो किसी के साथ और कुछ भी खाने को मजबूर हो जाता है। वो मजबूरी ही होती है जब रोड़ पर गजर-बसर करने को मजबूर बच्चा किसी कूड़ेदान से निबाला उठाकर खा लेता है। गाय को चारा ना मिले तो वो पन्नियां चबाकर जीने को मजबूर हो जाती है। लेकिन यहां जो वीडियो आप देखने वाले हैं उसमें मजबूरी वाली कोई बात नहीं है। बल्कि ये इंसान का जानवरों को लेकर प्यार है। प्यार भी एक ऐसे जानवर से जिसे इंसान के सबसे करीब और सबसे वफादार माना जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला थाली में खाना खा रही है और साथ ही उसी हाथ से कुत्ते को भी खिला रही है।

झूठा खाना 2 -

रोड़ छाप (लोमियो) लौंडों की एक लाइन है, ‘जब दिल आया गदही पे तो परी क्या चीज है।’ प्यार की कोई परिभाषा नहीं होती। कोई अपने परिवार से सबसे ज्यादा प्यार करता है, कोई दोस्तों से तो कोई अपने किमती सामान से। लेकिन इस महिला ने प्यार की परिभाषा ही बदल दी है हालांकि अपने पालतू जानवरों को बहुत से लोग बेहद प्यार करते हैं लेकिन कुत्ते के सात इस तरह से खाना कहा जा सकता है कि सबसे पहले मामलों में से एक होगा।

वीडियो में महिला पहले एक निबाला अपने मुंह में डाल रही है और दूसरा निबाला कुत्ते के मुंह में। ऐसे में महिला को ये भी परवाह नहीं कि कुत्ते के अंदर पाने वाली वैक्टीरिया से उसे कोई गंभीर बीमारी भी लग सकती है। तो भाई लोगों ऐसे ही लोगों को जुनूनी कहा जाता है। हालांकि इसमें भी कोई संदेह नहीं कि आजकल लोग इंसान को छोड़कर बाकी चीजों से ज्याद प्यार करने लगते हैं।

https://youtu.be/E42tHg-TsOY