MP: अपनी उम्र से आधी उम्र की युवती के साथ IAS अफसर का अश्लील वीडियो वायरल

0
https://news4social.com/?p=53825

इस समय देश में MMS लीक होने का मामला चल रहा है। अभी कुछ दिन हुए जब हिमांचल प्रदेश में BJP के नेता के पार्टी की महिला नेता के साथ नहाते हुए एक सेक्स वीडियो लीक हुआ था। इस बार मामला मध्य प्रदेश का है। वनइंडिया की खबर के अनुसार इसमें कोई नेता नहीं है। यह वीडियो एक नौकरशाह का है जो अतिरिक्त मुख्य सचिव स्तर का अफसर बताया जा रहा है। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला-

इस वीडियो में अफसर अपने से आधी उम्र की युवती के साथ हम बिस्तर होता हुआ दिखायी दे रहा हैं। यह वीडियो एक मकान के अंदर का है। इसे कब और किसने रिकॉर्ड किया। इसका अभी तक नहीं चल पाया है। उधर, वीडियो सामने आने के बाद उक्त अधिकारी से विभागीय चार्ज वापस ले लिया गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है अफसर पहले अपने से आधी उम्र की लड़की को शराब पिलाता है और उसके बाद उसके साथ गन्दी हरकते करने लगता है। कहा जा रहा है यह वीडियो जिस अफसर का उस अफसर की राजनीति में कई नेताओं से अच्छी खासी मेल जोल है।

यह भी पढ़ें: मरने से पहले ये 10 फिल्में जरूर देखनी चाहिए

खबरों में सुनने को आया है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और मुख्यसचिव एसआर मोहंती ने नौकरशाहो को इस तरह की हरकतों पर सख्त चेतावनी दी है। उक्त अफसर की इस तरह की कार्यप्रणाली को लेकर कई बार अधिकारियों ने हिदायत भी दी, लेकिन उनकी आदत में सुधार नहीं आया। सूत्रों का कहना है कि सरकार इस मामले में कड़ी कार्रवाई भी कर सकती है, ताकि भविष्य में कोई अधिकारी ऐसा काम न करें।

हालाँकि वायरल वीडियो की सत्यता की अभी जांच नहीं हुई है।