ट्विंकल शर्मा की मां की गुहार- मोदी जी दोषियों को छोड़ना मत, फांसी देना

0
Shilpa sharma

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुई ढाई साल की मासूम बच्ची टविंकल शर्मा की हत्या को लेकर पुलिस ने पहले ही साफ़ कर दिया है कि यह हत्या आपसी रंजिश के कारण हुई है। अब बच्ची की मां शिल्पा शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दोषियों को फांसी की सज़ा देने की गुहार लगाई है।

बच्ची की मां ने कहा ‘’मैं केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार से आग्रह करती हूं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाए। हम चाहते हैं कि दोषियों को फांसी की सज़ा हो क्योंकि अगर दोषी सात साल क़ैद काटकर बाहर आता है तो उसे और बढ़ावा मिलेगा। इसलिए हमारी मांग है कि दोषियों का फांसी की सज़ा दी जाए’’।

Loading...

इस दौरान बच्ची की मां ने दोषियों को मिलने वाली कम सज़ा पर कहा कि ‘’दोषियों के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई उन्हें सबके नहीं देगी। उन्होंने आरोपी असलम का नाम लेते कहा कि उसने अपनी चार साल बेटी का बलात्कार किया था और उस दिन से उसकी पत्नी अपनी बेटी को लेकर अपने मायके चली गई थी’’।

बता दें कि ढाई साल की मायूस बच्ची ट्विंकल शर्मा 31 मई को लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने इसकी पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। अलीगढ़ पुलिस का इस मामले पर कहना है कि बच्ची की हत्या आरोपियों ने बदले की भावना के तहत की थी। आरोपी ने बच्ची के दादा से 40 हज़ार रूपये का लोन लिया था, जिसमे से अभी पांच हज़ार रूपये बकाया थे। पुलिस बच्ची का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें ये निकलकर आया कि बच्ची का रेप नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें : अलीगढ मर्डर केस : 10 हज़ार रूपये उधार की वजह से हुई है मासूम बच्ची की हत्या