नोटबंदी बड़ी तबाही तो जीएसटी बंटाधार हैं!

0
नोटबंदी बड़ी तबाही तो जीएसटी बंटाधार हैं!
नोटबंदी बड़ी तबाही तो जीएसटी बंटाधार हैं!

पिछले साल केंद्र सरकार द्वारा नोटबंदी का फैसला लिया गया था, जिसके बाद से पूरे देश की जनता कतारबद्ध हो गई थी। गजब की बात तो ये है कि जहाँ एक तरफ सरकार अपने इस फैसलें पर पीठ थपथपाती दिख रही है तो वहीं विपक्ष समेत बीजेपी के कुछ नेता इसे बड़ी तबाही बता रहें है। विपक्ष की माने तो नोटबंदी की वजह अर्थव्यवस्था अस्त व्यस्त हो गई है। और तो और विपक्ष सरकार पर लगातार ये आरोप लगाती नजर आ रही है कि पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी ने अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ कर रख दी है।

नोटबंदी को लेकर विपक्ष सरकार को लगातार घेरती आई है और इसी कड़ी में बंगाल की सीएम ममता ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। आपको बता दें कि  ममता ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि नोटबंदी बड़ी आपदा तो अब जीएसटी अपना करतब दिखा रही है।

जीएसटी बिना तैयारी के आनन फानन में लागू किया गया…

आपको बता दें कि ममता ने कहा कि जीएसटी का फैसला सरकार ने बिना किसी नीति के किया, जिसकी वजह से लोगों को बड़ी तकलीफ हो रही है।

ममता ने ये भी कहा कि जीएसटी को लागू करने से पहले पूरी तरह विचार कर लेना चाहिए, लेकिन ये सरकार सिर्फ आनन फानन में फैसला लेना जानती है। मोदी सरकार को जल्द ही इस फैसलें पर विचार करना चाहिए।

साथ ही आपको ये भी याद दिला दें कि इससे पहले बीजेपी के नेता यशवंत सिन्हा ने नोटबंदी को अर्थव्यवस्था में आग की संज्ञा दी थी, जिसके बाद से ही बीजेपी में महाभारत जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 + nineteen =