की औकात दिखाने की बात तो उंगली काट के चबा गया शख्स

0
biting finger
biting finger

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में 45 साल के एक व्यक्ति की एक लड़के द्वारा उंगली काटकर चबा जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने बताया कि ऊँगली को काटने के बाद लड़के ने कटे हुए हिस्से को खा भी लिया। यह सब इसलिए हुआ क्योकि दोनों के बीच सड़क पर झगड़ा हो गया था।

पीड़ित श्याम माहोर ने आरोप लगाया कि असगर खान ने उसकी उंगली को काट दिया और “फिर उसे अपने दांतों से काटकर खा गया”। माहोर ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा, “मुझे यह पता चला कि यह शल्य चिकित्सा से फिर से जुड़ जायेगी, लेकिन उसने ऊँगली का टुकड़ा तो निगल लिया है।”

पुलिस का कहना है कि 30 सितंबर को माहोर और उसका बेटा महावीर अपनी बाइक पर एक भीड़भाड़ वाले इलाके से गुजर रहे थे। यही पर 24 साल के असगर खान नाम का शख्स भी स्कूटी पर पर से कहीं जा रहा था।

हालांकि दोनों में वैसे कोई जोरदार टक्कर नहीं हुई क्योकि दोनों धीमी गति से चल रहे थे। बस जरा से एक दूसरे की गाडी आपस में छू गयी। माहौर और असगर झगड़ने लगे। माहौर ने आरोप लगाया कि जब असगर ने उनके बेटे को गाली देना शुरू किया, तो उन्होंने कड़ी आपत्ति जताई।

माहौर ने जब उसे पुलिस में कम्प्लेन करने और औकात दिखाने की बात की तो असगर ने इसके बाद तैश में आकर माहौर की उंगली काट खायी। माहोर दर्द में चिल्लाया। असगर ऊँगली को निगल गया।

यह भी पढ़ें: IRCTC का ऐलान- 1 घंटे लेट हुई ट्रेन तो मिलेगा आकर्षित मुआवजा

एनवीएसटीएटिंग ऑफिसर रीना राजावत ने कहा कि असगर के खिलाफ आईपीसी 323 (आहत होने के कारण), 294 (दुरुपयोग) और 506 (मारने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया था। चूंकि माहौर अनुसूचित जाति की श्रेणी में आता है, असगर को एससी-एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत भी बुक किया गया है।