थाने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका तो बन गए पति-पत्नी, पुलिसवालों ने दिया आशीर्वाद

0

मोहब्बत की इबारत लिखने वाली प्रेम कहानी का एक अजीब मामला सामने आया है। दरअसल, युवक-युवती एक दूसरे से इंतहा मोहब्बत करते थे। पूरी कहानी में क्लाइमेक्स तब आया जब थाने में ही शादी करा दी गई। मामला मध्य प्रदेश का है जहां युवक-युवती के बीच प्रेम संबंधों को देखते हुए पुलिस वालों ने ही उनकी शादी करवा दी। पुलिस थाना परिसर ही उनकी शादी का मंडप बन गया। खुद टीआई ने नवदम्पति को आशीर्वाद दिया।

दरअसल, मध्य प्रदेश के सिवनी जिले की केवलारी तहसील के गांव ग्वारी निवासी अरविंद कुमरे और सिवनी निवासी राजकुमारी मर्सकोले के बीच काफी लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के परिवार वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नही थे। इसके बाद लड़की के पिता ने थाने पहुंचकर ग्वारी निवासी अरविंद कुमरे के खिलाफ शिकायत की। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को अरविंद बहुत दिनों से परेशान कर रहा है।

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

उस शिकायत को तत्काल संज्ञान में लेते हुए टीआई केके अवस्थी ने युवक को तत्काल थाने में बुलाकर पूछताछ की तो अनिल ने राजकुमारी से प्रेम संबंध होने की बात बताई। जिस पर टीआई अवस्थी ने लड़की से भी पूछताछ की। उसने भी प्रेम संबंध की बात स्वीकारते हुए शादी करने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद थाना प्रभारी ने युवक और युवती के परिजनों से बात कर दोनों के विवाह के लिए राजी किया। थाना प्रभारी की समझाइश के बाद दोनों के परिजन सहमत हो गए। लड़की की मांग भरवाकर एवं मंगलसूत्र पहनावकर पंडित के मंत्रोच्चार के साथ संपन्न कराया गया। इस शादी के खुद थाना प्रभारी अपने स्टाफ के साथ साक्षी बने और जोड़े को आशीर्वाद दिया।

ये भी पढ़ें : पड़ोसी बिल्ली के बच्चे को पकाकर खा गया, फिर ये हुआ…