लीजा रे ने साहो फिल्म के निर्माताओं पर लगाया चोरी का आरोप

267
Lisa Rey
Lisa Rey

लीजा रे ने “साहो” के निर्माताओं पर प्लैगरिज्म का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने शुक्रवार को पोस्ट लिखने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जहां उन्होंने आरोप लगाया है कि कैसे “साहो” के निर्माताओं ने समकालीन कलाकार शिलो शिव सुलेमान की एक कलाकृति की नकल की है और अपने एक पोस्टर में इसका इस्तेमाल किया है। लीजा ने दो तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से एक मूल कलाकृति और दूसरी उसके समान तस्वीर है जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर की तस्वीरें हैं।

लीजा ने लिखा: “… हमें खड़े होने और बोलने की जरूरत है। इन निर्माताओं को आईना दिखाना है ताकि उन्हें समझ में आए कि क्या सही है क्या गलत? यह प्रकाश में आया है कि एक बड़े बजट की फिल्म निर्माण ने शिलो की मूल कृतियों में से एक का इस्तेमाल किया है। यह कोई प्रेरणा नहीं है, बल्कि एक चोरी है। किसी भी दुनिया में, यह स्वीकार्य नहीं है। यह सही नहीं है। तस्वीर को बनाने वाले ने निर्माता से संपर्क नहीं किया।”

saaho 1 1 -

लीजा रे ने प्रभास और श्रद्धा कपूर के गाने “बेबी वोंट यू टेल मी” का पोस्टर को शेयर किया है। पोस्टर में दोनों एक्टर्स को हाथ में हाथ डाले चलते देखा जा सकता है जबकि बैकग्राउंड में तस्वीर लीजा द्वारा शेयर की गई पेंटिंग के समान दिखती है।

यह भी पढ़ें: जैसी की थी उम्मीद, क्या वैसी है साहो?

हालांकि “साहो” के निर्माताओं को अभी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। “साहो,” सुजीत द्वारा निर्देशित देश भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ हुई है। एक्शन-थ्रिलर में प्रभास, श्रद्धा कपूर, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी और नील नितिन मुकेश मुख्य किरदार में हैं।